Asia Cup Under-19: रोमांचक सेमीफाइनल मैच में बांग्लादेश को 02 रन से हराकर हराकर भारत फाइनल में

एशिया कप अंडर-19 के सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 2 रन से हराकर फाइनल में प्रवेश किया

ढाका: कल भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम में बांग्लादेश में खेले जा रहे अंडर-19 एशिया कप के सेमीफाइनल मुकाबले में बांग्लादेश को 2 रन से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। दूसरा सेमीफ़ाइनल श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा और इस मुकाबले में जीतने वाली टीम फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम के खिलाफ मुकाबला खेलेगी।

भारतीय टीम में इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.3 ओवर में 172 रन बनाए। भारतीय टीम के 173 रनों के जवाब में बांग्लादेश अंडर-19 टीम 170 रनों पर ऑल आउट हो गई और भारतीय टीम ने इस मुकाबले को 2 रन से जीत लिया। भारतीय टीम के लिए यह एशिया कप अंडर-19 में लगातार चौथी जीत है।

एशिया कप अंडर19 के फाइनल मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और भारतीय टीम को पहला झटका 3 रनों पर लग गया। पहला विकेट गिरने के बाद यशस्वी जायसवाल(37) और अनुज रावत(35) ने 66 रनों की साझेदारी कर भारतीय टीम को संभाला। इन दोनों के आउट होने के बाद भारतीय टीम के अगले 4 विकेट मात्र 8 रन पर गिर गए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की शुरुआत भी बहुत खराब रही और बांग्लादेश की आधी टीम मात्र 65 रनों पर पवेलियन लौट गई। 5 विकेट गिरने के बाद समीम हुसैन(59) और अकबर अली(45) ने 74 रनों की साझेदारी कर बांग्लादेश को इस मैच में जीत दिलाने की कोशिश की लेकिन वह नाकाम रहे और पूरी की पूरी बांग्लादेश की टीम 46.2 ओवर में 170 रन बनाकर आउट हो।