विराट कोहली की बल्लेबाजी के मुरीद हुए ऑस्ट्रेलियाई कोच लैंगर, इस महान खिलाड़ी से कर दी कोहली की तुलना

एडिलेड वन डे के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने विराट कोहली की तुलना सचिन तेंदुलकर से करते हुए उन्हें महान बताया

एडिलेड में खेले गए दूसरे वनडे मैच के बाद कल हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऑस्ट्रेलिया कौन जस्टिन लैंगर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए कहा कि भारतीय कप्तान का क्रिकेट के सभी प्रारूपों में शॉट्स खेलते समय संतुलन अविश्वसनीय है। बताते चलें कि विराट कोहली ने एडिलेड वनडे मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने वनडे करियर का 39 वां शतक लगाया था।

इसके आगे जस्टिन लैंगर ने कहा कि “विराट कोहली जो वर्तमान समय में कर रहे हैं वह उन्होंने सिर्फ सचिन तेंदुलकर के दौर में देखा था। विराट वर्तमान क्रिकेट के तेंदुलकर है।

एमएस धोनी और विराट कोहली को टीम में रखना चाहूंगा

इसके बाद इस इंटरव्यू में जस्टिन लैंगर ने कहा “मैं वर्तमान समय में मेरी टीम में विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी को शामिल करना चाहूंगा। यह दोनों बहुत ही शांत मन से बल्लेबाजी करते हैं और इन्हें देख कर मैं बहुत ही हतोत्साहित होता हूं। तकनीकी तौर पर इन दोनों का संतुलन अविश्वसनीय है। खेल के सभी प्रारूपों में हर तरह का शॉट खेलना उसके लिए आसान काम है।

सचिन विराट और धोनी क्रिकेट के सबसे महान खिलाड़ीSachin Tendulkar and Virat Kohli

जस्टिन लैंगर ने अपने इस इंटरव्यू में विराट कोहली की तुलना पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर से करते हुए कहा कि “विराट कोहली की एकाग्रता अतुल ने है और ऐसे एकाग्रता मैंने सिर्फ सचिन तेंदुलकर की देखी थी। सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और महेंद्र सिंह धौनी ये सभी क्रिकेट के महानतम खिलाड़ी हैं। हमारे खिलाड़ी वनडे के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के खिलाफ खेल रहे हैं और इस अनुभव से वे बेहतर क्रिकेटर बनेंगे।

शॉन मार्श की भी की तारीफ

Photo Source: Twitter/ICC

एडिलेड वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम की तरफ से शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक लगाने वाले शॉन मार्श की भी कोच लैंगर ने तारीफ करते हुए कहा कि “शॉन मार्श की पारी बेहतरीन थी। हमने एडिलेड में कुछ अर्धशतकीय की साझेदारी निभाई, लेकिन हम उन्हें लंबी साझेदारी में तब्दील नहीं कर पाए।

Play and Win: पांच आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ Paytm कैश, जल्दी कीजिये ऑफर सीमित समय के लिए

सम्बंधित ख़बरे