अयाज मेमन ने विश्वकप से पहले भारतीय टीम के प्रदर्शन पर दिया बड़ा बयान, कहा सिर्फ कोहली कर रहे है बेहतर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज में विराट कोहली को छोड़कर अन्य सभी भारतीय टॉप ऑर्डर बल्लेबाज उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से आगे है। लेकिन इस सीरीज में आगे होने के बावजूद भारतीय टीम के बड़ी कमियां उभर कर सामने आई है। विश्व कप 2019 से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही इस सीरीज में विराट कोहली को छोड़कर भारतीय टॉप ऑर्डर के अन्य सभी बल्लेबाज उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। विश्वकप से पहले टॉप ऑर्डर के खराब प्रदर्शन के कारण टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ताओं पर दबाव बढ़ गया है।

सीरीज में आगे होने यह नहीं दिखाता कि आप के सभी खिलाड़ी फॉर्म में है

दैनिक भास्कर में छपी अयाज मेमन की कलम में उन्होंने लिखा ” हम टी20 सीरीज हार गए क्योंकि उस सीरीज में हमारे बल्लेबाजों उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया था। इसके बाद वनडे सीरीज में भले ही हम 2-1 से आगे है लेकिन अभी तक हमारे टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज संघर्ष कर रहे हैं। विश्व कप से पहले अब हमें सिर्फ दो वनडे और खेलने हैं, इसके बाद भारतीय टीम को सीधा विश्व कप में उतारना है।

भारतीय टीम को नहीं मिल रही ठोस शुरुआत

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए शुरुआती दिनों वनडे मुकाबलों में भारतीय टीम को ठोस शुरुआत नहीं मिली है। पिछले कुछ समय से भारतीय टीम के सलामी जोड़ी शिखर धवन और रोहित शर्मा आउट ऑफ फॉर्म में है। रोहित शर्मा और शिखर धवन के जल्द आउट होने के कारण पूरा दबाव टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर आ जाता है। लेकिन विराट कोहली को छोड़कर अन्य बल्लेबाज भी लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं।

Play And Win: पांच आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ Paytm कैश, जल्दी कीजिये ऑफर सीमित समय के लिए

सम्बंधित ख़बरे