रोमन रेंस के फैंस के लिए बुरी खबर, सर्वाइवल सीरीज से बाहर हो सकते है रोमन रेन्स

WWE का अगला पे-पर-व्यू सर्वाइवल सीरीज 19 नवम्बर को आयोजित होने वाला है और इससे पहले आज WWE की ओर से एक बुरी खबर आ रही है। इस खबर के मुताबिक रोमन रेंस 19 नवंबर को होने वाले सरवाइवल सीरीज से बाहर हो सकते हैं। जैसा कि हम सभी लोगों को पता है कि रोमन रेंस अभी वायरल की समस्या से जूझ रहे हैं और इसके कारण रोमन रेंस WWE के पिछले पीपीवी टीएलसी में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे।

इसके अलावा इस खबर में बताया गया कि रोमन रेंस सर्वाइवल सीरीज से पहले पूरी तरह से फिट नहीं हो पाएंगे जिसके कारण रोमन रेंस सरवाइवल सीरीज में हिस्सा नहीं ले सकते हैं। इसके अलावा इसमें बताया गया कि रोमन रेंस सरवाइवल सीरीज के बाद ज्यादा समय तक रिंग से दूर नहीं रहेंगे और सरवाइवल सीरीज के बाद रोमन रेंस रिंग में वापसी कर लेंगे।

आपको बता दें कि पहले टीएलसी में रोमन रेंस, डीन एंब्रोस और सैथ रॉलिन्स टीम बनाकर 5 ऑन 3 हैंडीकैप में द मिज़, सिजारो, शेमस, केन और ब्रोन स्ट्रोमन का सामना करने वाले थे। लेकिन रोमन रेंस के बीमार हो जाने के कारण इस मैच में रोमन रेंस की जगह Raw के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने ली। ख़ैर कुछ भी हो लेकिन अगर सर्वाइवल सीरीज में रोमन रेंस हिस्सा नहीं ले पाते हैं तो WWE को इसका बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

Related Posts