APL 2018: राशिद खान की विस्फोटक अर्धशकीय पारी के बावजूद हारी काबुल ज्वानन, मोहम्मद नबी की टीम ने दी मात

अफगानिस्तान प्रीमियर लीग के तीसरे मुक़ाबले में राशिद खान और मोहम्मद नबी की टीम का आमना सामना हुआ।

अफ़गानिस्तान प्रीमीयर लीग में कल खेलें गये तीसरे मुक़ाबले में मोहम्मद नबी की कप्तानी वाली बल्ख लेजेंड्स ने राशिद खान की कप्तानी वाली काबुल ज्वानन को 8 विकेट्स से हरा दिया। इस मुकाबले में काबुल ज्वानन ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट्स के नुकसान पर 176 रन बनाए।

काबुल ज्वानन के 177 रनों के लक्ष्य के जवाब में बल्ख लेजेंड्स ने 18.5 ओवर में 2 विकेट्स खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। बल्ख लेजेंड्स की तरफ से इस मैच।में रेयान टेन देशकते ने 46 गेंदों में 78* रनों की विस्फोटक पारी खेली। अपनी इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

राशिद खान ने खेली 27 गेंदों में 56 रनों की विस्फ़ोटक पारी 

Rashid Khan, Rashid Khan and Ravi Bopara
Photo Source: APL Twitter

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उत्तरी काबुल जवानन की टीम की शुरुवात बहुत ख़राब रही और काबुल की टीम ने अपनी आधी टीम 76 रनो पर ही गवा दी। इसके बाद कप्तान राशिद खान ने लुइस एवंस के साथ मिलकर 6th विकेट्स के लिए 96 रनो की साझेदारी की। लुइस एवसं ने 47 गेंदों में 64 और कप्तान राशिद खान ने 27 गेंदों में 56 रनो की पारी खेली। इन दोनों की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत काबुल की टीम ने 20 ओवरों में 6 विकेट्स के नुकसान पर 176 रन बनाए।

रेयान टेन देशकते के कारन बेकार हुई राशिद की पारी 

Ryan Ten Doeschate
Photo Source: APL Twitter

177 रनो के लक्ष्य के जवाब मेंबल्ख लेजेंड्स ने 18.5 ओवर में 2 विकेट्स खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। बल्ख लेजेंड्स की तरफ से रेयान टेन देशकते ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 46 गेंदों में 78* रनों की विस्फोटक पारी खेली।  रेयान टेन देशकते के अलावा इस मैच में बल्ख लेजेंड्स की तरफ से उस्मान गाणी ने 40 और रवि बोपारा ने 38* रनो की पारी खेली।

Play Quiz: 05 आसान सवालो के जवाब देकर जीते 500 रूपये

सम्बंधित ख़बरे

You May Like This