PKL 2018: बंगाल वॉरियर्स ने बेंगलुरु बुल्स को 44-37 से हराया, मनिंदर सिंह बने जीत के हीरो

प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 के 88वे मुक़ाबले में मनिंदर सिंह ने 17 रेड पॉइंट्स लेते हुए अपनी टीम को लगातार तीसरी जीत दिलाई

पुणे: आज खेले गए पुणे लेग के अंतिम मुक़ाबले में मेहमान टीम बंगाल वॉरियर्स ने मेजबान बेंगलुरु बुल्स को 44-37 से हराते हुए पुणे लेग की समाप्ति की। अब आज से प्रो कबड्डी के दिल्ली लेग की शुरुवात होगी। बंगाल वॉरियर्स की यह लगातार तीसरी जीत है और इस जीत के बाद बंगाल वॉरियर्स ज़ोन बी की अंकतालिका में 13 मैचों में 7 जीत के साथ तीसरे नंबर पर बरकरार है, वही बेंगलुरु बुल्स की यह पिछले 3 मुकाबलो में पहली हार है और इस हार के बावजूद बेंगलुरु बुल्स ज़ोन बी की अंकतालिका में 58 अंको के साथ पहले स्थान पर मौजूद है।

बढ़त के बावजूद हारी मेजबान टीम

आज हुए इस मुकाबले में मेजबान टीम बेंगलुरु बुल्स ने मैच की शुरुवात बहुत अच्छी की और पहले हाफ में बंगाल वॉरियर्स को 2 बार आल आउट करते हुए 19-12 की बढ़त बना ली। बेंगलुरु बुल्स के लिए पहले हाफ में सभी रेडर्स ने दम दिखाया, लेकिन फिर दूसरे हाफ में मेजबान टीम बढ़त कायम नहीं रख पाई और इस जीते हुए मैच को गवा बैठी।

मनिंदर सिंह ने बंगाल वॉरियर्स को करवाई शानदार वापसी

पहले हाफ में 19-12 से पिछड़ने के बाद दूसरे हाफ में बंगाल वॉरियर्स ने शानदार वापसी की और दूसरे हाफ में बेंगलुरु बुल्स को 3 बार आल आउट करते हुए मैच को 44-37 के अंतर से अपने नाम कर लिया। बंगाल वॉरियर्स की इस शानदार वापसी की कहानी मनिंदर सिंह ने लिखी, मनिंदर सिंह ने मैच में परफेक्ट 10 लगाते हुए सर्वाधिक 17 रेड पॉइंट्स लिए। मनिंदर सिंह के अलावा रविंद्र रमेश कुमावत ने भी 8 पॉइंट्स लिए।