प्रो कबड्डी लीग 2017: बेंगलुरु बुल्स को हराकर बंगाल वॉरियर्स ने दर्ज की सीजन 05 की आठवीं जीत

दूसरे हाफ में बेंगलुरु बुल्स की टीम ने वापसी करने की कोशिश की। लेकिन अंत मे बेंगलुरू बुल्स बंगाल वॉरियर्स से हार गई

दिल्ली: कल प्रो कबड्डी लीग सीजन 05 के दिल्ली लेग में पहला मुकाबला बेंगलुरु बुल्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला गया और इस रोमांचक मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स ने बेंगलुरु बुल्स को 33-29 से हरा दिया। इस जीत के साथ ही अब बंगाल वॉरियर्स के ग्रुप बी की अंकतालिका में पहले स्थान पर पहुचने के चांस बढ़ गए है।

इस मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स ने शुरू से ही बेंगलुरु बुल्स पर दबाव बनाकर रखा और पहले हाफ़ की समाप्ति तक दोनों टीमों का स्कोर 18-10 था। इसके बाद में दूसरे हाफ में बेंगलुरु बुल्स ने वापसी करने की कोशिश की और कुछ हद तक बेंगलुरु बुल्स इस प्रयास में सफल भी रहे। लेकिन अंत में बंगाल वॉरियर्स ने रक्षात्मक खेल दिखाते हुए बेंगलुरु बुल्स के रेडर्स को अंक नहीं लेने दिए। जिसकी वजह से बेंगलुरु बुल्स यह मुकाबला 4 अंक के अंतर से हार गई।

बंगाल वॉरियर्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच हुए मुकाबले में सिर्फ एक परफेक्ट 10 देखने को मिला और यह परफेक्ट 10 बेंगलुरु बुल्स के हरीश नायक की ओर से आया। इस मैच में हरीश नायक ने बेंगलुरु बुल्स की तरफ से सर्वाधिक 11 अंक लिए। हरीश नायक के अलावा बेंगलुरु बुल्स की तरफ से रेडिंग में कोई ओर खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। लेकिन डिफेंस में रविंदर पहल और महेंद्र सिंह ने 5-5 अंक अपने नाम किये तथा इस मैच में बंगाल वॉरियर्स की तरफ से एक बार फिर मनिंदर सिंह ने शानदार प्रदर्शन करते हुए नौ अंक अपने नाम किए।

मनिंदर सिंह के अलावा बंगाल वॉरियर्स की तरफ से इस मैच में दीपक नरवाल ने भी अच्छा प्रदर्शन किया और उन्होंने इस मैच में कुल 7 अंक लिए। रेड के अलावा डिफेंस में भी बंगाल वॉरियर्स के खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया और डिफेंस में बंगाल वॉरियर्स की तरफ से सुरजीत सिंह ने 5 और रण सिंह ने 4 अंक लिए।

प्रो कबड्डी लीग सीजन 05 की अन्य खबरें देखने के लिए यहाँ क्लिक करे