Pro Kabaddi 2017: बेंगलुरु बुल्स और पटना पाइरेट्स के बीच रोमांचक मुकाबला 29-29 से टाई

पुणे: प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 अब अपने अंतिम दौर में हैं और आज प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 के पुणे लेग के पहले मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन पटना पाइरेट्स का सामना बेंगलुरु बुल्स से हुआ और इस मुकाबले में दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया। जिसकी वजह से यह मुकाबला 29-29 से टाई हो गया। इसके साथ ही अब इन दोनों टीमों के सीजन 5 के सभी मुकाबले समाप्त हो गए हैं। प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में फिलहाल पटना पाइरेट्स 22 मैचों में 71 अंकों के साथ ग्रुप बी में दूसरे स्थान पर मौजूद है। वहीं दूसरी और बेंगलुरु बुल्स 22 मैचों में 57 अंकों के साथ ग्रुप बी में चौथे स्थान पर मौजूद है।

आज हुए इस मुकाबले में शुरू से ही दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली और पहले हाफ की समाप्ति तक बेंगलुरु बुल्स पटना पाइरेट्स पर सिर्फ 2 अंकों की बढ़त ले पाए थे। लेकिन दूसरे हाथ में पटना पायरेट्स ने जबरदस्त वापसी करते हुए बेंगलुरू बुल्स की मामूली सी बढ़त को भी खत्म कर दिया और इस मैच में वापसी करते हुए इस मैच को टाई करवा दिया।

इस मुकाबले में पटना पाइरेट्स की ओर से एक बार फिर मोनू गोयल ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए परफेक्ट 10 लगाया और इस मुकाबले में पटना पाइरेट्स की ओर से सर्वाधिक 11 पॉइंट लिए। मोनू गोयल के अलावा कप्तान प्रदीप नरवाल ने भी इस मुकाबले में 7 पॉइंट लिए। वहीं दूसरी ओर बेंगलुरु बुल्स की ओर से कप्तान रोहित कुमार ने सर्वाधिक 9 प्वॉइंट लिए। रोहित कुमार के अलावा अजय कुमार ने भी 6 पॉइंट अपने नाम किए।

Related Posts