Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

WrestleMania में हार के बाद दिग्गज सुपरस्टार ने की सन्यास की घोषणा

बतिस्ता ने रैसलमेनिया में ट्रिपल एच का सामना नो होल्ड्स बार्ड मैच में किया था।

पूर्व WWE चैम्पियन बतिस्ता रैसलमेनिया 35 में ट्रिपल एच से मैच के कुछ समय अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट के जरिए रिटायरमेंट की घोषणा कर दी है। आज हुए रैसलमेनिया 35 इवेन्ट में बतिस्ता ने करीब 5 साल बाद WWE रिंग में वापसी की थी।

रैसलमेनिया 35 में ‘द एनिमल’ बतिस्ता ने इन रिंग वापसी करते हुए नो होल्ड्स बार्ड मैच में ट्रिपल एच का सामना किया। इस मैच ट्रिपल एच का करियर दांव पर लगा था। दोनो सुपरस्टार्स के बीच रैसलमेनिया में काफी खतरनाक मैच हुआ। दोनो रेसलरों ने अपने प्रतिद्वंद्वी को हराने की भरपूर कोशिश की और अंत मे रिक फ्लेयर की मदद ट्रिपल एच मैच जीतने में सफल हुए।

इसके थोड़ी देर बाद ही बतिस्ता ने टि्वटर के जरिए अपने रेसलिंग कैरियर से सन्यास की घोषणा कर दी। बतिस्ता ने अपने सन्यास का एलान करते हुए लिखा ” मुझे खुशी है कि आप सभी का मनोरंजन करने का अवसर मुझे मिला। चाहे आपने मुझे चीयर किया हो या बू, फिर भी मैं रैसलिंग और इससे जुड़े लोगों का प्यार समेत धन्यवाद करना चाहता हूँ। मैं आपके जीवन का एक छोटा हिस्सा होने के लिए आभारी हूं। मैं आधिकारिक तौर पर प्रो रैसलिंग से रिटायर हो रहा हूँ और मुझे आशा है कि मुझे आगे भी आपका इसी तरह प्यार मिलता रहेगा।”

बतिस्ता साल 2000 में WWE में जुड़े थे और साल 2014 तक लगातार कंपनी का हिस्सा रहे। इस दौरान बतिस्ता ने 6 बार WWE चैंपियनशिप, 4 बार टैग टीम चैम्पियनशिप और 2 बार रॉयल रम्बल मैच के विजेता रहे। 2014 में WWE से किनारा करने के बाद बतिस्ता हॉलीवुड के प्रोजेक्ट में व्यस्त हो गए। फरवरी 2019 में एकबार फिर से वापसी करते हुए बतिस्ता ने ट्रिपल एच को रैसलमेनिया के लिए चुनोती दी थी और आज रैसलमेनिया में ट्रिपल एच से लड़ने के बाद अपने शानदार कैरियर का अंत किया।

यह भी देखे: WrestleMania 35 का पूरा रिजल्ट्स: बैकी लिंच ने जीता मेन इवेन्ट मैच