विशाखापट्टनम वनडे के लिए टीम इंडिया का ऐलान, कुलदीप यादव की हुई टीम में वापसी

वेस्टइंडीज के खिलाफ़ कल होने वाले विशाखापट्टनम वनडे के लिए 12 सदस्य भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है

विशाखापट्टनम: भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे मैच कल विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। भारत और वेस्टइंडीज के बीच विशाखापट्टनम में होने वाले दूसरे वनडे मैच के लिए बीसीसीआई ने 12 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा कर दी है।

विशाखापट्टनम वनडे में 12 सदस्य भारतीय टीम में कुलदीप यादव को एक बार फिर शामिल किया गया है। कुलदीप यादव के अलावा गुवाहाटी वनडे में खेलने वाली भारतीय टीम को इस 12 सदस्यीय भारतीय टीम में जगह दी गई है। 12 सदस्यीय भारतीय टीम में शामिल किये जाने के बावजूद अभी तक यह साफ नहीं है कि दूसरे वनडे मैच में कुलदीप यादव को अंतिम 11 में जगह मिलेगी या नहीं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ गुवाहाटी वनडे मैच में भारतीय टीम तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतरी थी। गुवाहाटी वनडे में भारतीय तीन के तीनों तेज गेंदबाज काफी महंगे साबित हुए थे और इनमें से मोहम्मद शमी तो वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे में एक पारी में सबसे ज्यादा रन देने वाले गेंदबाज बन गए थे। पहले वनडे मैच में मोहम्मद शमी 10 ओवरों में 81 रन दिए थे।

पहले वनडे में हुई भारतीय तेज गेंदबाजों की पिटाई को देखते हुए विशाखापट्टनम वनडे में कप्तान विराट कोहली दो तेज गेंदबाज और तीन स्पिन गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतर सकते हैं। मोहम्मद शमी के स्थान पर कुलदीप यादव को विशाखापट्टनम वनडे में टीम में जगह दी जा सकती है।

विशाखापट्टनम वनडे के लिए 12 सदस्यीय टीम: विराट कोहली(कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबाती रायडू, रिषभ पंत, महेंद्र सिंह धोनी(विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल, उमेश यादव, मोहम्मद शमी और ख़लील अहमद।

सम्बंधित ख़बरे