बेंगलुरु बुल्स बनाम तेलुगु टाइटंस: प्रो कब्बडी लीग का एक और रोमांचक मैच हुआ टाई

नागपुर:- प्रो कब्बडी लीग सीजन 5 में अब नागपुर में मैच खेले जा रहे हैं। कल रात 9 बजे बेंगलुरु बुल्स बनाम तेलुगु टाइटंस के बीच रोमांचक मैच देखने को मिला। यह मैच टाई रहा।बेंगलुरु बुल्स बनाम तेलुगु टाइटंस मैच का टॉस बुल्स ने जीता और टाइटंस की ओर से पहली रेड डाली गई। मैच शुरू से ही कांटे की टक्कर का लगने लगा और पहले 12 मिनट में स्कोर 5-5 की बराबरी पर था।

यह भी पढ़ें

राहुल चौधरी ने अच्छा खेल दिखाते हुए 2 अंक अर्जित किये और टाइटंस की बढ़त बन गयी। अब टाइटंस 8-5 से आगे थी। इसके बाद बुल्स ने हरीश और रोहित के रेड पॉइंट्स से एक बार फिर बराबरी ली और स्कोर को 8-8 पर पहुंचा दिया। हाफ टाइम से ठीक पहले बुल्स ने एक अंक की बढ़त बना ली और 9-8 से आगे हो गयी। इस प्रकार बेंगलुरु बुल्स बनाम तेलुगु टाइटंस का पहला हाफ टाइम 1 अंक की मामूली बढ़त से बुल्स के पक्ष में रहा।

मैच के दूसरे हाफ की शुरुआत बुल्स ने जोरदार तरीके से की। टाइटंस को ऑल आउट कर दिया गया और स्कोर 14-9 से बुल्स के पक्ष में हो गया। इसके बाद टाइटंस ने वापसी की अच्छी कोशिश की और बुल्स को केवल 4 अंक दिए लेकिन खुद के खाते में 6 अंक जोड़ लिए। इस प्रकार स्कोर 18-15 से बुल्स के पक्ष में बना रहा। इस समय मैच काफी रोमांचक स्थिति में पहुँच गया।

यह भी पढ़ें

इसके बाद दोनों टीमों ने 2-2 अंक हासिल किए और स्कोर 20-17 पर पहुँच गया। आखरी क्षणों में राहुल चौधरी के दमदार रेड पॉइंट्स से बेंगलुरु बुल्स बनाम तेलुगु टाइटंस मैच 21-21 से टाई हो गया। दोनों टीमों को 3-3 अंकों से संतोष करना पड़ा।

तेलुगु टाइटन्स की तरफ से राहुल ने 8 और निलेश सालुंके ने 4 अंक हासिल किये। बेंगलुरु बुल्स की तरफ से कप्तान रोहित कुमार ने 5 अंक हासिल किये।

Related Posts