बेंगलुरु बुल्स बनाम उतरप्रदेश योद्धा में यूपी बनी विजेता:उतरप्रदेश की दूसरी जीत, बुल्स की पहली हार

नागपुर:- नागपुर में हो रहे मैचों के क्रम में कल दो और मैच खेले गए। दूसरा मैच बेंगलुरु बुल्स बनाम उतरप्रदेश योद्धा का हुआ। इसमें योद्धा ने 32-27 से बाजी मार ली। इसी के साथ उसकी यह दूसरी जीत हुई। वहीं बुल्स को पहली हार का सामना करना पड़ा।

टॉस उतरप्रदेश योद्धा के पक्ष में गया और उसने कोर्ट चुनना पसन्द किया जिससे पहली रेड बुल्स द्वारा डाली गई। मैच में शुरू से ही योद्धा ने जबरदस्त खेल खेलना शुरू कर दिया। उसने जहां एक ओर 3 अंक हासिल कर लिए वहीं बुल्स को 0 पर ही रोके रखा।

यह भी पढ़ें

इसके बाद बुल्स की ओर से रोहित ने शानदार रेड डालते हुए 2 अंक हासिल किये और बुल्स का खाता खोल दिया। अब स्कोर योद्धा के पक्ष में 3-2 हो गया। पहले हाफ में योद्धा की टीम हावी रही और बुल्स को ज्यादा मौके नही दिए गए। पहले हाफ की समाप्ति पर योद्धा 18-8 से आगे चल रही थी।

दूसरे हाफ की शुरुआत मिलीजुली रही लेकिन कुछ ही देर बाद योद्धा ने एक बार फिर पहले हाफ की लय को पकड़ लिया और स्कोर को 25-15 पहुंचा दिया। अब उसके पास 10 अंक की बढ़त हो गयी थी। इसके बाद रोहित एक बार फिर बुल्स की ओर से चमके और एक सुपर रेड लगायी तथा इसी के साथ योद्धा की टीम ऑल आउट हो गयी। लेकिन स्कोर अब भी 25-20 से योद्धा के पक्ष में ही चल रहा था। रोहित ने एक बार फिर 2 अंक हासिल किये लेकिन बुल्स अभी भी पिछड़ रही थी। अंत में यह मैच 32-27 से योद्धा के पाले में गया।

यह भी पढ़ें

मैच में राजेश नरवाल को पहले ग्रीन और फिर येलो कार्ड का सामना करना पड़ा। बुल्स के कप्तान रोहित कुमार ने मैच में 11 अंक हासिल किये, यूपी योद्धा के लिए कप्तान नितिन तोमर ने 9 और रिशांक देवाडिगा ने 5 अंक हासिल किये।

इस प्रकार बेंगलुरु बुल्स बनाम उतरप्रदेश योद्धा के मुकाबले के बाद योद्धा की दूसरी जीत हुई तो वहीं बुल्स को पहली हार का मुंह देखना पड़ा।

Related Posts