बेंगलुरु बुल्स रोमांचक मैच में विजेता बनी;तमिल तलायवास से हुयी बड़ी गलती, स्कोर रहा 32-31

नागपुर:- प्रो कबड्डी लीग के सीजन 5 में हैदराबाद के बाद अब मैच नागपुर में हो रहे हैं।कल नागपुर में दो मैच खेले गए।इसमें पहला मैच बेंगलुरु बुल्स और तमिल तलायवास के बीच खेला गया।यह मैच बेहद रोमांचक रहा। बेंगलुरु बुल्स रोमांचक मैच में विजेता बनी । हालांकि मैच टाई भी हो सकता था लेकिन तलायवास की गलती उसके लिए भारी पड़ी।

टॉस बेंगलुरु बुल्स ने जीता और कोर्ट चुना जिससे पहली रेड डालने अवसर तलायवास को मिला। मैच की शुरू होते ही बेंगलुरु की टीम ने बढ़त बनानी शुरू कर दी। अभी मैच को शुरू हुए 7 मिनट ही हुए थे कि तलायवास टीम को ऑल आउट कर दिया गया।इस प्रकार बेंगलुरु की टीम 9-3 से मैच में आगे चलने लगी।

यह भी पढ़ें

जैसे सबसे पहले आपका समय निकलता गया वैसे-वैसे बेंगलुरु की टीम अपने बढत और बढ़ाती गयी और हाफ टाइम तक वह 23-8 से आगे चल रही थी।

दूसरे हाफ में बेंगलुरु की टीम को विपक्षी टीम से बेहतर चुनौती प्राप्त हुई और अब स्कोर बेंगलुरु के पक्ष में 28-13 हो गया था। इस बीच तलायवास एक बार फिर ऑल आउट हो चुकी थी।

13-28 से पिछड़ने के बाद तलायवास ने अच्छी वापसी करते हुए कुछ ही मिनटों में बेंगलुरु की बढ़त को खत्म करना शुरू कर दिया। जहां बंगलुरु को सिर्फ 2 अंक प्राप्त हुए वहीं तलायवास ने 8 अंक प्राप्त कर लिए और स्कोर को 21-30 पर पहुंचा दिया।

यह भी पढ़ें

इसके बाद दोनों टीमों की ओर से जोर आजमाइश देखने को मिली और जब बेंगलुरु के पास 1 अंक की बढ़त थी और उसकी डू or डाई रेड थी और बेंगलुरु का खिलाड़ी रेड को सिर्फ समय निकालने के उद्देश्य से डाल रहा था तब तलायवास के खिलाड़ी ने गलत दांव खेला और बेंगलुरु का खिलाडी टच लाइन को पार कर गया। इस प्रकार बेंगलुरु बुल्स रोमांचक मैच में विजेता बनी ।

बेंगलुरू की तरफ से रोहित कुमार ने 11 अंक लिए। थलाइवाज की ओर से अजय और के. प्रपंजन ने छह-छह अंक हासिल किए। अजय ठाकुर कुछ ज्यादा कमाल सिखाने में असफल रहे। उन्हें ज्यादा समय तो मैच से बाहर बिताना पड़ा।

Related Posts