बेंगलुरु बुल्स ने बाजी मारी:अजय और रोहित बने जीत के स्टार खिलाड़ी

नागपुर:- प्रो कबड्डी लीग सीजन 5 में कल रात एक मैच खेला गया। यह मैच बेंगलुरु बुल्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला गया। बेंगलुरु बुल्स ने टॉस जीतकर कोर्ट चुना और पहली रेड का मौका बंगाल वॉरियर्स को मिला। इसमें बेंगलुरु बुल्स ने बाजी मारी और स्कोर 31-25 रहा।

मैच के शुरु से ही बेंगलुरु बुल्स की टीम मैच में हावी होने लगी। बुल्स की ओर से रोहित और अजय ने अपने शुरुआती रेडों में अंक हासिल करके टीम को 5-4 से आगे कर दिया। पिछड़ने के बाद बंगाल वॉरियर्स ने शानदार वापसी की और जेंग कुन ली और विनोद कुमार की बदौलत स्कोर को 7-8 कर दिया। इसके बाद दोनों टीमों की ओर से अच्छा प्रदर्शन हुआ और स्कोर 9-9 पर पहुँच गया।

यह भी पढ़ें

बेंगलुरु की टीम ज्यादा देर तक शांत रहने वाली नहीं थी। उसने हाफ टाइम से ठीक पहले एक सुपर टैकल किया और स्कोर को हाफ टाइम तक 12-10 से अपने नाम किया।

दूसरे हाफ की शुरुआत बंगाल के नजरिये से अच्छी रही और उसने बुल्स को ऑल आउट करते हुए 16-15 से बढ़त बना ली। लेकिन बुल्स की टीम भी कमतर नही थी उसने भी विपक्षी को ऑल आउट कर दिया और मैच में स्कोर को 24-18 से एक बार फिर अपने नाम कर लिया। इसके बाद बुल्स की टीम ने रुकने का नाम ही नही लिया और लगातार अंक पर अंक हासिल करती गयी। अब मैच में स्कोर 28-20 से बुल्स के पक्ष में था।

यह भी पढ़ें

मैच के अंतिम क्षणों में बुल्स की ओर से वही रणनीति अपनाई गई जैसी अक्सर बढ़त ले चुकी टीमें करती हैं। उसने खाली रेड से मैच में समय को बीतते जाने दिया। अंततः मैच में बेंगलुरु बुल्स ने बाजी मारी । मैच की समाप्ति पर स्कोर 31-25 से बुल्स के पक्ष में रहा।

बुल्स की तरफ से अजय कुमार ने 8 और कप्तान रोहित कुमार ने 6 अंक हासिल किये। बंगाल वॉरियर्स की तरफ से कुन ली ने 8 अंक हासिल किए। इस जीत से जहां बुल्स को 5 अंक मिले वहीँ बंगाल को 1 अंक से संतोष करना पड़ा।

Related Posts