यह पांच बातें फास्टलेन 2018 को ओर भी मजेदार बना सकती है

डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलमेनिया पीपीवी को धमाकेदार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। फास्टलेन पीपीवी के जरिए रेसलमेनिया में लड़ने वाले मैच की तस्वीर साफ हो जाएगी।

Sportzpari: WWE रेसलमेनिया पीपीवी को धमाकेदार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। स्मैकडाउन में फास्टलेन पीपीवी के जरिए रेसलमेनिया का रास्ता तय किया जाएगा। फास्टलेन से पहले स्मैकडाउन का अंतिम एपिसोड अब खत्म हो गया है। इस हफ्ते का स्मैकडाउन शो कोई खास नहीं रहा। अब रविवार (भारत मे सोमवार) को होने वाले फास्टलेन पीपीवी के लिए पांच चीजे डब्ल्यूडब्ल्यूई को जरूर करनी चाहिए ताकि इसे सफल बनाया जा सके।

5. एडेन इंग्लिश को किया जाना चाहिए शामिल

Photo Source- WWE

डब्ल्यूडब्ल्यूई ने स्मैकडाउन पर घोषणा करी है कि रूसेव का सामना शिंसुके नाकामुरा के साथ होगा। ऐसे में रूसेव को मजबूती से प्रदर्शन करवाने के लिए एडेन इंग्लिश को मैच के बीच में दखलअंदाजी करनी चाहिए। मैच के दौरान एडेन को किसी तरह शामिल करना चाहिए।


4. शार्लेट फ्लेयर रेसलर रूबी रियोट को आसानी से हराए

Photo Source: WWE

रूबी रियोट फिलहाल शार्लेट फ्लेयर के स्तर की रेसलर नहीं मानी जाती है। फास्टलेन में शार्लेट का जीतना बेहद जरूरी होगा। इसके लिए जरूरी  है कि शार्लेट रूबी रियोट को आसानी से शिकस्त दे सके। हो सकता है कि रेफरी खुद ही किसी वजह से रूबी को बाहर कर दे और शार्लेट मैच जीत जाए।


3. जिंदर महल दे यूएस टाइटल मैच के विजेता को चुनौती

Jinder Mahal khallas
Image Credit-WWE

फास्टलेन पीपीवी में बॉबी रूड व रैंडी ऑर्टन के बीच मुकाबला होगा। ऐसे में जिंदर महल को भी शामिल किया जाना चाहिए। जिंदर महल खुद ही यूएस टाइटल मैच के विजेता को चुनौती दे और रेसलमेनिया के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच हो सके।


2. द उसोस को अपना खिताब बचाए रखना चाहिए

The Usos
Photo Source: WWE

रविवार को फास्टलेन में द उसोस बनाम द न्यू डे का मुकाबला होगा। इसमें द उसोस को अपने टाइटल को रिटेन करना होगा ताकि वो रेसलमेनिया तक पहुंच सके। रेसलमेनिया में द उसोस का सामना ब्लूडगन ब्रदर्स के साथ हो तो काफी अच्छा हो सकता है।


1. एजे स्टाइल को डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप टाइटल को बचाए रखना होगा

Photo Source: WWE

फास्टलेन पीपीवी में सिक्स पैक चैलेंज में होने वाले मुकाबले में एजे स्टाइल को अपनी चैंपियनशिप जरूर से रिटेन करनी होगी। हो सकता है कि जॉन सीना को पिन करके एजे स्टाइल अपने टाइटल को बचाए रखने में सफल हो सके।