पाकिस्तान के खिलाफ़ मैच के बाद भुवनेश्वर कुमार ने बताया हार्दिक पांड्या की चोट का कारण

कल पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में हुए मैच में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने 3 विकेट लिए थे

कल भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में खेले गए मैच में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हरा दिया। कल खेले गए इस मैच में भुवनेश्वर कुमार ने अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में से एक प्रदर्शन किया और मात्र 15 रन देकर तीन पाकिस्तानी बल्लेबाजों के विकेट लिए। भुवनेश्वर कुमार की शानदार गेंदबाजी के कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया।

मैच के बाद मैन ऑफ द मैच का खिताब लेने पहुंचे भुवनेश्वर कुमार ने भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच पर चर्चा की और कहा कि ” यहां की पिच बहुत रफ एंड टफ है यहां पर गेंदबाजी करना बहुत मुश्किल है। विपक्षी टीम को कम स्कोर पर रोकने के लिए हमेशा विकेट्सकी जरूरत होती है और कल हम सभी ने मिलकर पाकिस्तान के बल्लेबाजों को ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिकने दिया।

हार्दिक पांड्या की चोट का बताया कारण

Hardik Pandya Back Injury
Photo Source: BCCI

मैच के बाद हुई इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में भुवनेश्वर कुमार ने कल चोटिल हुए हार्दिक पांड्या पर भी बातें की। भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि हार्दिक पांड्या की चोट हमारे लिए बहुत नुकसानदायक है। हार्दिक पांड्या ने इंग्लैंड में बहुत लंबा क्रिकेट खेला था और इंग्लैंड के बाद जैसे ही वह यूएई में खेलने आए तो वह मौसम के हिसाब से खुद को नहीं डाल पाए इस कारण वह चोटिल हो गए।

हार्दिक पांड्या की चोट के बाद भुवनेश्वर कुमार ने केदार जाधव की तारीफ करते हुए कहा कि केदार जाधव ने हार्दिक पांड्या के मैच से बाहर हो जाने के बाद उनकी जगह शानदार गेंदबाजी की और भारत को अहम मौकों पर विकेट दिलाकर मैच में वापसी करवाई।