वेस्टइंडीज के खिलाफ़ अंतिम 3 वनडे मैचों टीम इंडिया घोषित, भुवी-बुमराह की हुई टीम में वापसी

भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह को वेस्टइंडीज के खिलाफ़ शुरुवाती 2 वनडे मैचों के लिए आराम दिया गया था

नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज के अंतिम तीन वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम तीन वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम में वापसी हुई है।

जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की वापसी के कारण बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी को 15 सदस्य भारतीय टीम में शामिल नहीं किया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में मोहम्मद शमी ने लंबे समय बाद वनडे क्रिकेट में वापसी की थी। लेकिन उनकी यह वापसी बहुत महंगी रही और उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरुआती दो मैचों में 140 रन दे दिए और सिर्फ 3 विकेट्स लिए।

आपको बता दें कि भारतीय टीम पांच वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाए हुए हैं। भारतीय टीम ने गुवाहाटी में खेले गए पहले वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। वहीं विशाखापट्टनम में खेला गया दूसरा वनडे मैच टाई रहा था।

भारतीय टीम: विराट कोहली(कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबाती रायडू, रिषभ पंत, महेंद्र सिंह धोनी(विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, ख़लील अहमद, उमेश यादव, केएल राहुल और मनीष पांडे।

सम्बंधित ख़बरे