बिग बैश लीग में कप्तान वॉटसन की जबरदस्त पारी की मदद से दर्ज की रोमांचक जीत

बिग बैश लीग 2017-18 के पहले मैच में सिडनी थंडर टीम ने सिडनी सिक्सर्स टीम के उपर 5 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की है। याद दिला दें कि सिडनी थंडर की जीत में टीम के कप्तान शेन वॉटसन का सबसे ख़ास योगदान रहा हैं।

बता दें कि इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग का धमाका चल रहा है। जी हाँ आपको बता दें कि जिस प्रकार भारत में आईपीएल लीग चलता है वैसे ही ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग चलती है। आपको बता दें बिग बैश लीग 2017-18 के पहले मैच में सिडनी थंडर टीम ने सिडनी सिक्सर्स टीम के उपर 5 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की है। याद दिला दें कि सिडनी थंडर की जीत में टीम के कप्तान शेन वॉटसन का सबसे ख़ास योगदान रहा हैं।

See Also: INDvSL: भारत और श्रीलंका के बीच हुए सभी 11 टी20 मैचों में बने रिकार्ड्स और आंकड़े

बता दें कि सिडनी थंडर के कप्तान शेन वॉटसन ने मात्र 46 गेंदों का सामना करते हुए जबर्दस्त 77 रनों की धमाकेदार पारी खेली उनकी की पारी में 6 चौके और 6 छक्के भी शामिल थे। इसके आलावा बता दें कि शेन वॉटसन को इस प्रदर्शन के लिए मैच का सर्वश्रेठ खिलाड़ी भी चुना गया।

See Also: INDvSL: लंबे समय बाद इस दिग्गज की आज हो सकती है भारतीय टीम में वापसी

इसी बीच बता दें कि इस मैच में सिडनी सिक्सर्स पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट पर मात्र 149 रन ही बना पाई, टीम की ओर से सैम बिलिंग्स ने सर्वाधिक 32 रन की पारी खेली।

150 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी थंडर की टीम ने मैच की अंतिम गेंद पर 5 विकेट शेष रहते ये रोमांचक मैच अपने नाम कर लिया। टीम की ओर से शेन वॉटसन के अलावा सलामी बल्लेबाज़ कर्टिस पैटरसन ने 29 रन की पारी खेल कर टीम की जीत में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया।

सम्बंधित ख़बरे