WWE Smackdown के लिए एक बड़े मैच और सैगमेंट का एलान हुआ

इस हफ्ते स्मैकडाउन में दो पुराने दोस्तों का होगा आमना-सामना।

WWE ने इस हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव के पहले मैच का एलान कर दिया है। इस हफ्ते स्मैकडाउन में दो पूर्व टैग टीम पार्टनर रूसेव और एडन इंग्लिश के बीच सिंगल्स मैच होगा। यह पहला मौका होगा जब ये दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे का सामना मेन रोस्टर में करेगे।

पिछले हफ्ते के स्मैकडाउन 1000 में रूसेव और द मिज के बीच WWE वर्ल्ड कप क्वालीफाइंग मैच चल रहा था जिसमें रूसेव को एडन इंग्लिश की दखल की वजह से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच के बाद लाना ने इंग्लिश को लो-ब्लो मार दिया था और इसके बाद रूसेव ने बुरी तरह से इंग्लिश की पिटाई कर दी थी। इन चीजों को देखते हुए WWE ने इनके बीच मैच का एलान किया है।

रूडेव डे को फैंस का शुरू से ही सपोर्ट मिल रहा था लेकिन 18 सितंबर के स्मैकडाउन में एडन इंग्लिश ने रूसेव पर हमला कर रूडेव डे को खत्म कर दिया था। एडन ने ऐसा करने का कारण लाना को बताया था। हालांकि रूसेव ने फिर भी लाना का ही साथ दिया। अब देखना होगा इस हफ्ते स्मैकडाउन में इनके मैच के बाद इनकी स्टोरीलाइन का क्या होता है।

इसके अलावा इस हफ्ते के एपिसोड में स्मैकडाउन में पिछले हफ्ते धमाकेदार वापसी करने वाले रे मिस्टीरियो मिज टीवी के गेस्ट होंगे। रे मिस्टीरियो ने पिछले हफ्ते WWE में वापसी करते हुए नाकामुरा को हराकर WWE वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई किया था।

सम्बंधित ख़बरे