वेस्टइंडीज को लगा बड़ा झटका, क्रिस गेल के बाद इस विस्फोटक बल्लेबाज ने भारत के खिलाफ खेलने से किया इंकार

वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज के लिए सलामी बल्लेबाज ईवन लुइस ने अपना नाम वापस ले लिया है

पोर्ट ऑफ स्पेन: भारत के खिलाफ होने वाली वनडे और T20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज एवन लुईस ने निजी कारणों का हवाला देते हुए वनडे और टी-20 सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया है। कल वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि लुईस की जगह भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए कीरन पावेल को और T20 सीरीज के लिए निकोलस को टीम में शामिल किया गया है।

भारत के खिलाफ होने वाली वनडे और T20 सीरीज के लिए पहले ही वेस्टइंडीज के मुख्य खिलाड़ी क्रिस गेल और आंद्रे रसैल टीम का हिस्सा नहीं है और अब सलामी बल्लेबाज एवन लुइस के टीम से निकल जाने के बाद वेस्ट इंडीज को बड़ा झटका लगा है। वेस्टइंडीज की टीम हाल ही में भारत के खिलाफ संपन्न हुई टेस्ट सीरीज में भी कमजोर नजर आई थी और सीरीज को 2-0 से हार गई थी।

एवन लुईस के वेस्टइंडीज की टीम से बाहर निकलने के बाद वनडे और टी-20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम इस प्रकार है।

वनडे टीम: जेसन होल्डर (कप्तान), फैबियन एलन, सुनील एम्ब्रिस, देवेंद्र बिशू, चंदरपॉल हेमराज, शिमोन हेटमीर, शाई होप, ओबेड मैककोय, एशले नर्स, केमो पॉल, कियरन पॉवेल, रोवमन पॉवेल, केमर रोच, मार्लन सैमुअल्स और ओशैन थॉमस।

टी-20 टीम: कार्लोस ब्रैथवाइट (कप्तान), फैबियन एलन, डैरेन ब्रावो, शिमोन हेटमीर, ओबेड मैककोय, एशले नर्स, केमो पॉल, खारी पियरे, कियरन पोलार्ड, निकोलस पूरन, रोवमन पॉवेल, देनेश रामदीन, आंद्रे रसेल, शेरफेन रदरफोर्ड और ओशैन थॉमस।

 

सम्बंधित ख़बरे