WWE Crown Jewel के लिए बड़े चैंपिनशिप मैच का एलान हुआ

सुपर शो डाउन एजे स्टाइल्स ने सामोआ जो को हराकर सफलता पूर्वक टाइटल रिटेन किया है।

सुपर शो डाउन के बाद WWE का अगला बड़ा इवेन्ट 2 नवंबर को सऊदी अरब में होने वाला है। आज हुए सुपर शो डाउन के दौरान सऊदी अरब में होने वाले Crown Jewel इवेंट के लिए बड़े मैच का ऐलान किया गया। यह मैच WWE चैंपियनशिप के लिए होगा।

WWE ने ऐलान किया है कि Crown Jewel इवेंट में WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स अपने टाइटल को डेनियल ब्रायन के खिलाफ डिपेंड करेंगे। Crown Jewel इवेंट में भी सुपर शो डाउन की तरह कई बड़े मैच होगे। WWE चैंपियनशिप के अलावा इस इवेंट के लिए यूनिवर्सल चैंपियनशिप के मैच का एलान पहले ही कर दिया गया था। Crown Jewel में रोमन रेंस यूनिवर्सल टाइटल को ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

आज सुपर शो डाउन में  दो पुराने दुश्मन द मिज और डेनियल ब्रायन के बीच मैच हुआ था इस मैच में यह शर्त जोड़ी गई थी कि जो भी सुपरस्टार इस मैच में जीत दर्ज करेगा उसे भविष्य में WWE चैंपियनशिप के लिए मौका मिलेगा। द मिज और डेनियल ब्रायन के बीच हुए मैच मे ब्रायन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच अपने नाम कर लिया और WWE चैंपियनशिप के लिए मौका हासिल कर लिया।

WWE Daniel Bryan
Photo Source: WWE

मिज और डेनियल ब्रायन के मैच को WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स बैकस्टेज देख रहे थे। डेनियल ब्रायन की जीत के थोड़ी देर बाद ही WWE ने Crown Jewel इनके बीच मैच का एलान कर दिया। मैच के एलान होने के बाद स्टाइल्स ने ट्वीट कर लिखा “जब एक अध्याय समाप्त होता है, तो दूसरा शुरू होता है। मै तुमसे सऊदी अरब में मिलूगा।”

AJ Styles
Photo Source: WWE

बता दे सुपर शो डाउन एजे स्टाइल्स ने सामोआ जो को हराकर सफलता पूर्वक टाइटल रिटेन किया है। अब स्टाइल्स का अगला मुकाबला ब्रायन से Crown Jewel में होगा। एजे स्टाइल्स करीब 1 साल से चैंपियन है तो वहीं रिंग में वापसी के बाद डेनियल ब्रायन को WWE टाइटल के लिए पहला मौका मिला है अब देखना होगा कि क्या ब्रायन एजे स्टाइल्स को हराकर के नए चैंपियन बनते है या नही।