WWE MMC: केविन ओवंस की जगह यह पूर्व यूएस चैंपियन बना नटालिया का नया पार्टनर

नटालिया की टीम को इस टूर्नामेंट के पहले मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन और एंबर मून की जोड़ी से हार का सामना करना पड़ा था।

इस हफ्ते RAW में बॉबी लैश्ले के हमले की वजह से केविन ओवंस चोटिल हो गए थे। चोट की वजह से केविन ओवंस 4 से 8 महीनों तक रिंग से दूर रहेंगे। इसी चोट के चलते केविन ओवंस मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। केविन ओवंस की जगह इस टूर्नामेंट में बॉबी रूड को शामिल किया गया है।

मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट में केविन ओवंस नटालिया के पार्टनर थे लेकिन उनके चोटिल होने के बाद WWE ने ऐलान किया है कि बाकी टूर्नामेंट में बॉबी रूड नटालिया के टैग टीम पाटर्नर होगे।

बॉबी रूड मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के पहले सीजन के फाइनलिस्ट थे जहा उन्हें और उनकी पहले सीजन की पार्टनर शार्लेट फ्लेयर को असुका और द मिज की जोड़ी से हार का सामना करना पड़ा था।

बॉबी रूड और नटालिया मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट में अगले हफ्ते बॉबी रूड और मिकी जेम्स का सामना करेंगे। इसके अलावा अगले हफ्ते इस टूर्नामेंट के दूसरे मैच में असुका और द मिज का सामना रूसेव और लाना से होगा।

केविन ओवंस और नटालिया की जोड़ी ने मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के इस सीजन प्रीमियर में मैच लड़ा था जहां उन्हें ब्रॉन स्ट्रोमैन और एंबर मून की जोड़ी से हार का सामना करना पड़ा था। वही नटालिया के अगले हफ्ते के प्रतिद्वंदी टीम ने इस टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में जिन्दर महल और एलेशिया फॉक्स की टीम को हराया था। अगले हफ्ते दोनो टीमे अपना दूसरा लड़ेगी।

मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के इस सीजन में यह तीसरा मौका है जब चोट की वजह से कोई बाहर हुआ है। केविन ओवंस से पहले अलेक्सा ब्लिस्स और साशा बैंक्स भी इंजरी की वजह से इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं

Play Quiz: 05 आसान सवालो के जवाब देकर जीते 500 रूपये

सम्बंधित ख़बरे

You May Like This