RAW मे आॅफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

राॅ के आॅफ एयर होने के बाद केन और ब्राॅन स्ट्रोमन का आमना-सामना हुआ

आज राॅ का अयोजन अमेरिका एयरलाइन एरेना मियामी, FL मे किया गया। यह साल 2018 की पहली राॅ थी। आज हुए राॅ मे कई शानदार मैच देखने को मिले, साथ ही यूनिवर्सल चैम्पियन ब्राॅक लैसनर ने वापसी की। आज राॅ की शुरूआत राॅ जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने की थी जबकि मेन इवेंट मे ब्राॅक लैसनर और पाल हेमन ने राॅयल रम्बल मे यूनिवर्सल चैम्पियनशिप के लिए होने वाले ट्रिपल थ्रेट मैच को लेकर बात की। पाल हेमन और ब्राॅक लैसनर अपनी बात खत्म कर जैसे ही जाने लगे वहा केन आ जाते है और आते ही लैसनर को चोकस्लैम मार देते है लेकिन लैसनर को इससे कुछ फर्क नही पडता और वो फिर से खडे हो जाते है और केन को रिंग से बाहर कर देते है, उसके बाद राॅ रोस्टर के सुपरस्टार्स इनको अलग करते है और केन को बैकस्टेज ले कर जाते है। इसके बाद राॅ आॅफ एयर हो जाती है।

See Also- राॅयल रम्बल पीपीवी के लिए जाॅन सीना और फिन बैलर ने बडा एलान किया।

राॅ के आॅफ एयर होने के बाद ब्राॅन स्ट्रोमन रिंग मे आते है और वहा केन को लडने के लिए बुलाते है। उसके बाद यहा केन और ब्राॅन स्ट्रोमन के बीच मैच होता है मैच के दौरान केन स्ट्रोमन पर चेयर से हमला करते है और रिंग के नीचे से टेबल निकालते है और टेबल पर स्ट्रोमन को चोकस्लैम मारने की कोशिश करते है लेकिन स्ट्रोमन वापसी कर उसी टेबल पर केन को रनिंग पावरस्लैम मार कर शो का अन्त करते है।

केन और ब्राॅन स्ट्रोमन लगातार कई हफ्तो से लगातार राॅ के आॅफ एयर होने के बाद मैच लडते हुए नजर आ रहे है। राॅयल रम्बल पीपीवी मे इन दोनो का सामना यूनिवर्सल चैम्पियनशिप के ब्राॅक लैसनर से ट्रिपल थ्रेट मैच मे होगा।

See Also-  अगले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव मे इस सुपरस्टार से होगा WWE चैम्पियन एजे स्टाइल्स का मैच

सम्बंधित ख़बरे