रोमन रेंस के टाइटल छोड़ने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दिया भावुक सन्देश

रोमन रेंस ने बीमारी की वजह से WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़कर कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया है।

इस हफ्ते की RAW में कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में किसी ने नही सोचा था। रोमन रेंस ने इस हफ्ते रॉ के ओपनिंग सेगमेंट ने बताया कि गम्भीर बीमारी के चलते कुछ समय के लिए वो WWE से दूर हो रहे है और यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ रहे है।

बीमारी की वजह रोमन रेंस के टाइटल छोड़ने पर उनके सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए रोमन रेंस और उनकी बीमारी को लेकर बड़ा बयान दिया।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा “मैने इस आदमी के साथ कई लड़ाइयों में साथ रहा हू। वह टीवी पर मेरा सबसे बड़ा दुश्मन रहा है लेकिन पर्दे के पिछे वह मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक है। मुझे पूरा विश्वास है वह ल्यूकेमिया को हरा देगा और जल्द ही मेरे साथ लड़ने के लिए वापस आ जाएगा और मैं इंतजार नहीं कर सकता। आप और आपके परिवार के लिए मेरी प्रार्थनाये।”

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस अपना WWE का सबसे बड़ा प्रतिद्वंद्वी बताया है। रोमन और ब्रॉन ने कई मैच एक-दूसरे के खिलाफ लड़े है और Crown Jewel में एक बार फिर से ये दोनों सुपरस्टार्स ट्रिपल थ्रेट मैच में भिड़ने वाले थे लेकिन रोमन के बीमार होने की वजह से अब ये मैच ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच होगा।

सम्बंधित ख़बरे