WWE मे मेरा अगला टारगेट ब्रॉक लैसनर है: ब्रॉन स्ट्रोमैन

मिस्टर मनी इन द बैंक बनने के बाद स्ट्रोमैन ने ब्रॉक लैसनर को अपना अगला टारगेट बताया।

आज हुए मनी इन द बैंक की पीपीवी मे एलेक्सा ब्लिस और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने सात बड़े सुपरस्टार्स को हराकर ब्रीफकेस हासिल किया। ब्रीफकेस हासिल करने के कुछ समय बाद ही एलेक्सा ब्लिस ने उसे कैश इन कर चैंपियनशिप जीत ली, जबकि ब्रॉन स्ट्रोमैन एक साल के अंदर कभी भी ब्रीफकेस को कैश इन कर चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

मेन्स मनी इन द बैंक के खत्म होने के बाद बैकस्टेज इस मैच के विजेता ब्रॉन स्ट्रोमैन का WWE के प्रेजेंटर माइक रोम ने इंटरव्यू लेते हुए कहा कि ये साल तुम्हारे लिए काफी शानदार रहा पहले तुमने ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल जीता और अब मनी इन द बैंक जीत लिया है अब अब तुम्हारा अगला लक्ष्य क्या है? इसका जवाब देते हुए कहा ” तुम और पूरे WWE यूनिवर्स को कि मेरा अगला कदम क्या होगा। मैं सिर्फ 2 शब्द ही कहूंगा…ब्रॉक लैसनर।”

मनी इन द बैंक लैडर मैच मे ब्रॉन स्ट्रोमैन का प्रदर्शन काफी शानदार रहा। मैच के दैरान अन्य सभी सुपरस्टार्स ने मिल कर ब्रॉन पर हमला किया। मैच में एक ऐसा भी पल आया की केविन ओवंस करीब 15-16 फुट ऊंची लैडर पर चढ़ स्ट्रोमैन के ऊपर कूदने वाले होते है लेकिन स्ट्रोमैन वापसी करते है और लैडर पर चढ़कर केविन ओवंस नीचे टेबल पर गिरा देते है। आखिर में स्ट्रोमैन रिंग में सभी सुपरस्टार्स को धराशाई कर ब्रीफकेस को निकाल कर मिस्टर मनी इन द बैंक बन गए।

मिस्टर मनी इन द बैंक बनने के बाद स्ट्रोमैन ने ट्विटर के जरिए भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा अब तय हो गया है कि मैं मिस्टर मनी इन द बैंक हूं। मेरा अगला टारगेट ब्रॉक लैसनर हैं।”

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने साफ कर दिया है कि वो ब्रीफकेस को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ कैश इन कर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने की कोशिश करेंगे।