ब्रॉक लेसनर ने WWE Raw में की वापसी, ब्रोन स्ट्रोमन को F5 देकर किया घायल

WWE 2 नवंबर को क्राउन जेवेन आयोजित करने वाली है और इस पीपीवी में युनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लेसनर का सामना ब्रोन स्ट्रोमन से होगा

WWE का अगला बड़ा इवेंट WWE Crown Jewen 2 नवंबर को सऊदी अरब में होना है। सऊदी अरब में होने वाले इस बड़े इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए ब्रॉन स्ट्रोमन का सामना ब्रॉक लेसनर से होने वाला है। लेकिन 2 नवंबर को होने वाले Crown Jewen से पहले आज हुए WWE Raw में पूर्व युनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लेसनर ने वापसी की। WWE Raw का पूरा रिजल्ट्स देखें

आज हुए Raw में ब्रॉक लेसनर ने वापसी करते हुए अपने प्रतिद्वंदी ब्रॉन स्ट्रोमन को एफ5 दे दिया और Crown Jewen के लिए अपने इरादे दर्शा दिए। आज हुए Raw में वापसी करते हुए ब्रॉक लेसनर की तरफ से पॉल हेमन ने कहा कि ब्रॉक लेसनर Crown Jewen में ब्रोन स्ट्रोमन को हराकर एक बार फिर युनिवर्सल चैंपियन बन जायंगे।

इसके बाद ब्रोन स्ट्रोमन एरिना में आ गए थे और उन्होंने कहा कि वो ब्रॉक लेसनर को हरा देंगे और चैंपियनशिप जीत लेंगे। इसके बाद ब्रॉक लेसनर और ब्रोन स्ट्रोमन के बीच हाथापाई हो गयी और ब्रॉक लेसनर ने मौका पाकर ब्रोन स्ट्रोमन को एफ5 दे दिया और Crown Jewen के लिए अपने इरादे साफ कर दिए।

आपको बता दें कि पहले Crown Jewen में युनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच होने वाला था। इस मैच में रोमन रेन्स का सामना ब्रॉक लेसनर और ब्रोन स्ट्रोमन से होने वाला था। लेकिन पिछले सप्ताह रोमन रेन्स ने ल्यूकीमिया बीमारी के चले WWE छोड़ दी थी। इस कारण WWE ने Crown Jewen में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को वन ऑन वन कर दिया।

सम्बंधित ख़बरे