Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

चेन्नई सुपरकिंग्स ने एकतरफा मुकाबले में कोलकाता को 7 विकेट्स से हराया, पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंची चेन्नई

चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोलकाता नाईट राइडर्स को एकतरफा मुकाबले में 7 विकेट्स से हराकर आईपीएल 2019 में पांचवी जीत दर्ज की

आईपीएल 2019 के 23वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हराकर पॉइंट टेबल पर वापिस पहले स्थान पर कब्जा कर लिया है। चेन्नई सुपरकिंग्स की यह 6 मैचों में 5वीं जीत थी। वहीं चेन्नई से मिली इस हार के बाद कोलकाता नाईट राइडर्स एक पायदान नीचे फिसल कर दूसरे स्थान पर आ गया है। पॉइंट टेबल देखें

इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 108 रन बनाये। आंद्रे रसेल ने 44 गेंदों में 50 रनों की नाबाद पारी खेली। चेन्नई की ओर दीपक चाहर ने 4 ओवरों में 20 रन देकर 3 बल्लेबाज़ों का शिकार किया। हरभजन और इमरान ताहिर ने भी 2-2 विकेट लिए। दीपक चाहर को शानदार प्रदर्शन करने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

कोलकाता नाईट राइडर्स के 109 रनों के लक्ष्य के जवाब में 3 विकेट्स खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया और इस मुकाबले को 7 विकेट्स से अपने नाम कर लिया। चेन्नई की ओर से प्लेसिस ने नाबाद 43* रन, रायडू ने 31 गेंद में 21 रन की पारी खेली। और वाटसन ने 9 गेंद में 17 रन बनाए। कोलकाता की गेंदबाजी में सुनील नरेन ने 2 विकेट, पियूष चावला ने 1 विकेट हासिल किया।