WWE Mixed Match Challenge रिजल्ट्स: एजे स्टाइल्स, शार्लेट vs कार्मेला, आर ट्रुथ

एजे स्टाइल्स और शार्लेट फ्लेयर ने इस टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

WWE Mixed Match Challenge टूर्नामेंट के दूसरे सीजन का आज चौथा हफ्ता था। इस सीजन इस टूर्नामेंट के हर एपिसोड में दो मैच लड़े जाते हैं। इस हफ्ते इस टूर्नामेंट का पहला मैच फिन बैलर, बेली vs ब्रॉन स्ट्रोमैन, एंबर मून की टीम के बीच लड़ा गया। जबकि दूसरा मैच एजे स्टाइल्स, शार्लेट vs कार्मेला, आर ट्रुथ की टीम के बीच मैच हुआ।

एजे स्टाइल्स, शार्लेट फ्लेयर vs कार्मेला, आर ट्रुथ की टीम के बीच हुआ मैच काफी मजेदार रहा। इस मैच में एक्शन के साथ-साथ भरपूर डांस और कॉमेडी भी देखने को मिली। मैच की शूरूआत एजे स्टाइल्स और आर ट्रुथ ने की, मैच शुरू होने के बाद दोनो टीम के अन्य सुपरस्टार्स भी रिंग में आ गए और अपने डांस मूव दिखाएं।

मैच के अंत मे जीत एजे स्टाइल्स और शार्लेट फ्लेयर की जोड़ी की। एजे स्टाइल्स ने आर ट्रुथ को रोलअप कर पिन किया और अपनी टीम को जीत दिलाई। एजे स्टाइल्स और शार्लेट फ्लेयर की यह इस टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत है तो वही कार्मेला, आर ट्रुथ की टीम की इस टूर्नामेंट में लगातार दूसरी हार है।

इस टूर्नामेंट में 2 जीत के साथ एजे स्टाइल्स और शार्लेट फ्लेयर की टीम स्मैकडाउन स्टैंडिंग में नम्बर 1 पर है वही 2 हार के साथ कार्मेला और आर ट्रुथ की टीम सबसे आखिर में है और इस टूर्नामेंट में इनका सफर लगभग खत्म हो चुका है।

बता दे WWE Mixed Match Challenge टूर्नामेंट के दूसरे सीजन के कुल 14 एपिसोड प्रसारित होंगे, अगले हफ्ते इसका पांचवा एपिसोड आएगा। मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट को हर हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के बाद फेसबुक के जरिये लाइव देखा जा सकता है। इस टूर्नामेंट फाइनल मैच TLC पेपर व्यू में लड़ा जाएगा।