WWE हैल इन ए सैल के लिए एक बड़े चैंपियनशिप मैच का एलान हुआ

दो पुराने दोस्तों के बीच हैल इन ए सैल में टाइटल के लिए होगा मैच।

हैल इन ए सैल के लिए करीब दो हफ्ते का समय रह गया है। WWE इसकी तैयारी में पूरी तरह से जुटा हुआ है इसी के चलते WWE ने आज हुए स्मैकडाउन में एक बड़े चैंपियनशिप मैच का एलान किया।

इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन के एपिसोड में बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू हुआ। इस दौरान स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन शार्लेट ने बैकी लिंच के पिछले हफ्ते के हैल इन ए सैल में टाइटल मैच के चैलेंज को स्वीकार किया।

हैल इन ए सैल पेपर व्यू में शार्लेट फ्लेयर अपने टाइटल को बैकी लिंच के खिलाफ डिफेंड करेगी। यह मैच हैल इन ए सैल के अंदर होगा। यह इस पीपीवी के लिए एलान किया गया तीसरा हैल इन ए सैल मैच है।

शार्लेट फ्लेयर ने समरस्लैम पेपर व्यू में कार्मेला और बैकी लिंच को हराकर स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इस मैच के बाद बैकी लिंच ने नई चैंपियन और अपनी दोस्त शार्लेट पर हमला कर दिया था और इनके स्टोरीलाइन की शुरूआत हुई थी।

शार्लेट फ्लेयर WWE के इतिहास के पहले विमेंस हैल इन ए सैल मैच का हिस्सा रही और WWE इतिहास का पहला विमेंस हैल इन ए सैल मैच जीतने वाली सुपरस्टार हैं तो वही बैकी लिंच WWE स्मैकडाउन की पहली विमेंस चैंपियन है। अब देखना होगा 17 सितंबर (USA में 16 सितंबर) को हैल इन ए सैल में जीत किसकी होती है।