IPL 2018: कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर चेन्नई सुपर किंग्स ने बना दिया बड़ा रिकॉर्ड

इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन 11 में चेन्नई सुपर किंग्स ने अभी तक खेलें दोनों मुकाबलों में जीत दर्ज की है

Sportzpari: कल IPL 2018 में खेले गए चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता पर शानदार जीत दर्ज की थी। इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को 203 रनों का लक्ष्य दिया था। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने रविंद्र जडेजा के छक्के की मदद से अंतिम गेंद पर जीत दर्ज की थी।

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस जीत के साथ ही IPL इतिहास में एक ना टूटने वाला रिकॉर्ड बना दिया है। अभी तक IPL 2018 में कुल 5 मैच खेले गए हैं और इन सभी पांच मैचों में बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने जीत दर्ज की है। IPL 2018 से पहले IPL 2016 में शुरुआती तीन मैचों में बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीत दर्ज की थी।

IPL 2018 के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस का सामना हुआ था और इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए मुंबई को 1 विकेट से हराया था। इसके बाद दूसरे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 6 विकेट से और तीसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने बेंगलुरु को 4 विकेट से और चौथे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद में राजस्थान रॉयल को 9 विकेट से और कल खेले गए वनडे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स में कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से हराया था।  Play Quiz: आईपीएल से जुड़े 10 आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ तक का Paytm कैश