आईपीएल 2018 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स ने लॉन्च की नई जर्सी

IPL 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स 2 साल के बैन के बाद वापसी कर रही हैं

IPL 2018 में 2 साल बाद वापसी कर रही महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने आज अपनी ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर टीम की नई जर्सी लॉन्च कर दी है। IPL 11 में चेन्नई सुपर किंग्स का पहला मुकाबला 7 अप्रैल को तीन बार की IPL चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला जाएगा।

2 साल बाद वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी में बहुत से बदलाव देखने को मिले हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी पिछली जर्सी की तुलना में बहुत ही आकर्षक नजर आ रही है। पहले जहां चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पर टेलीकॉम कंपनी एयरसेल का लोगो लगा होता था तो इस बार भी यहां पर मुथूट फाइनेंस का लोगों नजर आ रहा है।Murly Vijay and Suresh Raina

लोगों के अलावा इस बार चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पर दिखने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के शेर जैसे लोगों को भी अच्छी तरह से दिखाया गया है। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी के निचले हिस्से में चारमीनार और बिरला एरोकॉन के लोगो लगे हुए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी की पहली फोटो हमें सुरेश रैना और मुरली विजय ने दिखाई।

सुरेश रैना और मुरली विजय के अलावा आईपीएल 11 में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा बने टर्मिनेटर हरभजन सिंह ने भी अपने जैसी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर की जिसे आप ऊपर दी गई फोटो में देख सकते हैं।

IPL 2018 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में पिछले सालों की जर्सी के मुकाबले बहुत से बदलाव देखने को मिले हैं। 2 साल पहले चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में मुख्य रूप से टेलीकॉम कंपनी Aircel का लोगों नजर आता था। लेकिन इस बार Aircel दिवालिया हो चुकी है। इस कारण Aircel ने Chennai Super Kings से किनारा कर लिया है। Plau Quiz: 400 रुपये Paytm कैश जीते

सम्बंधित ख़बरे