IND vs NZ: न्यूजीलैंड को मैच जीताने वाले कोलिन मुनरो ने बताया, आखिर कैसे की विस्फोटक बल्लेबाजी

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज कोलिन मुनरो ने 40 गेंदों में खेली 72 रनों की विस्फोटक पारी

न्यूजीलैंड को भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के अंतिम मैच में जीत में बड़ी भूमिका निभाने वाले न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज इस मैच और सीरीज जीत पर खुशी जतायी है। कोलिन मुनरो ने हैमिल्टन के रोमांचक मुकाबलें में मिली 4 रनों की जीत के लिए खुद श्रेय नहीं लिया बल्कि उन्होंने गेंदबाजों को जीत का श्रेय दिया।

Colin Munro
Colin Munro ©Twitter

कोलिन मुनरो को अपनी बेहतरीन 72 रनों की पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया। इस पुरस्कार को लेने के बाद जीत को लेकर कोलिन मुनरो ने कहा कि मैच बहुत ही करीबी था लेकिन हमारी टीम के खिलाड़ियों ने मैच को अच्छे से फिनिश किया। मैं बल्लेबाजी करने आया और पूरी तरह से मुक्त था। मैंने मेरा गेम खेलने की कोशिश की और दवाब गेंदबाजों पर बनाया। मेरी किस्मत ने काम किया जो मेरे रास्ते में आ गया है।

Photo Source: ICC

उन्होंने कहा कि ‘वास्तव में मैंने कुछ अलग करने की कोशिश पर ध्यान केन्द्रित नहीं किया। गेंदबाजों पर केवल और केवल दबाव बनाने की कोशिश की।’ 

Photo Source: ICC

कोलिन मुनरो के 40 गेंदों में 72 रनों की विस्फोटक पारी और उनके साथी खिलाड़ी टिम सैफर्ट के 43 रनों की शानदार पारी की मदद से न्यूजीलैंड ने 212 रनों का स्कोर खड़ा किया और इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को 208 रनों के स्कोर पर रोकने के साथ ही मैच और सीरीज को अपने नाम किया।

सम्बंधित ख़बरे