154 मैचों में पहली बार क्रिस्टियानो रोनाल्डो को दिखाया गया रेड कार्ड, रोते हुए मैदान से गए बाहर

क्रिस्टियानो रोनाल्डो अब 2 अक्टूबर को मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ होने वाले मैच से बाहर रहेंगे।

चैम्पियंस लीग में बुधवार देर रात जुवेंटस और वालेंसिया के बीच मैच खेला गया। इस मैच में जुवेंटस ने वालेंसिया 2-0 से हराकर जीत दर्ज की लेकिन मैच के 29वे मिनट में जुवेंटस को बड़ा झटका लगा जब रेफरी ने स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को रेड कार्ड दिखाया।

जुवेंटस के लिए रोनाल्डो का चैम्पियंस लीग का पहला मैच था। रियल मैड्रिड को अलविदा कहने के बाद पहली पर स्पेन में खेलने उतरे जुवेंटस के खिलाड़ी रोनाल्डो की लीग शुरूआत अच्छी नहीं रही। उन्हें रेफरी फेलिक्स ब्रिच ने 29वे मिनट में  बॉक्स के अंदर डिफेंडर जेसन मुरियो के बाल खींचने के बाद यह रेड कार्ड दिखया।

रेड कार्ड दिखाई जाने के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो बहुत निराश हुए। वे मैदान पर घुटनों के बल बैठ गए और मैदान से निकलने के दौरान उनकी आंखों में आंसू थे। 16 साल में 154 चैंपियंस लीग मैच खेल चुके क्रिस्टियानो रोनाल्डो को पहली बार रेड कार्ड दिखाया गया। यह रोनाल्डो के करियर का कुल 11वा और चैंपियंस लीग पहला रेड कार्ड था।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो को रेड कार्ड दिखाई जाने के बाद 10 खिलाड़ियों के साथ खेलने के बाद भी मुकाबला जुवेंटस ने 2-0 से जीता। मैच के दोनों गोल मिरेलम पजनिक ने 45वें और 51वें मिनट में किया।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो अब 2 अक्टूबर को मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ होने वाले मैच से बाहर रहेंगे। रोनाल्डो रेड कार्ड दिखाए जाने के बाद वीडियो असिस्टेंट रेफरल (वीएआर) तकनीक लागू करने मांग फिर से उठने लगी है।