आज हुए रॉ में कर्ट एंगल ने समरस्लैम के मेन इवेंट की घोषणा की

आज हुए रॉ में रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने समरस्लैम के मेन इवेंट की घोषणा कर दी और उन्होंने बताया कि 20 अगस्त को होने वाले WWE समरस्लैम के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फेटल फ़ॉर वे मैच होगा और इस मैच में यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लेसनर का सामना रोमन रेंस, ब्रान स्ट्रोमन और समाओ जो से होगा।

आज के रॉ में मैच की घोषणा करने के बाद कर्ट एंगल तो रिंग से बाहर चले गए लेकिन फिर रिंग में रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमन और समाओ जो आपस में भिड़ गए। इन तीनों को आपस में लड़ते हुए देखकर एंगल ने सिक्योरिटी टीम को बुलाया। लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमन ने सिक्योरिटी टीम को रिंग में पहुंचने से पहले ही धराशाई कर दिया और वापस रिंग में आकर रोमन रेंस और समाओ जो को पीटने लगे।

इसके बाद रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल को इन तीनों सुपरस्टार्स को रिंग से बाहर निकालने के लिए पूरे WWE रोस्टर को बुलाना पड़ा।

https://youtu.be/NhxUNrEUXTs

इन सबके बाद आज WWE ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट थी जिसमें बताया जा रहा था कि अगले सप्ताह होने वाले रॉ में रोमन रेंस, ब्रान स्ट्रोमन और समाओ जो का सामना एक ट्रिपल थ्रेट मैच में होगा। अगले सप्ताह होने वाले इस मैच में यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लेसनर भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवा सकते हैं।

Related Posts