Sportzpari
Sportzpari.com Is A Fastest Growing Sports Site In India and You Can See Here Cricket News, IPL Stats, IPL News, Wrestling News, WWE News in Hindi.

वह खतरनाक पल जब कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी हुऐ गुस्से से लाल-पीले

क्रिकेट मैदान में वह खतरनाक पल जब शांत रहने वाले कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी हो गए गुस्से में बेकाबू

क्रिकेट के मैदान में हमेशा शांत रहने वाले और अपने कूल अंदाज से कैप्टन कूल के नाम से मशहूर होने वाले महेंद्र सिंह धोनी को आपने कभी भी क्रिकेट के मैदान में गुस्से से लाल पीले होते हुए कभी नहीं देखा होगा। ऐसा की धोनी अपने साथी खिलाड़ी या फिर किसी और टीम के खिलाड़ी पर गुस्से में आकर कुछ कहा हो लेकिन क्रिकेट ग्राउंड में वह खतरनाक पल भी है जब कैप्टन कूल धोनी को गुस्सा आया।

आइए जानते हैं  वह खतरनाक 5 पल जब कैप्टन कूल धोनी को गुस्सा आया

5. जब धोनी अंपायर के ऊपर भड़क गए

MS dhoni fight with umpire
अंपायर से गुस्से में बात करते धोनी © cricketcountry.com

साल 2011 में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच में जब सुरेश रैना के ओवर में धोनी ने माइकल हसी को करीबी मामले में स्टंपिंग आउट किया और अंपायर ने यह फैसला TV एंपायर को रेफर कर दिया और टीवी अंपायर ने हंसी को आउट समझा और हंसी पैविलियन की ओर जाने लगे तभी फील्ड अंपायर ने हसी को वापस बुला लिया तो धोनी ने अपना आपा खो दिया और मैदान पर अंपायर से ही बड़ी गर्मागर्मी से बात करने लगे। जब अंपायर ने धोनी को समझाया कि किसी तकनीकी खराबी की वजह से स्क्रीन पर आउट लिखा हुआ आया जबकि बल्लेबाज नॉटआउट है।


4. जब जडेजा ने फील्डिंग में नहीं दिखाई फुर्ती

Mahendra singh dhoni
महेंद्र सिंह धोनी ©cricketdawn.com

IPL में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच में जब रोमांचक मोड़ पर आ गया था तब क्रिस मोरिस ने डीप मिडविकेट पर शॉर्ट खेला और डीप मिडविकेट पर फील्डिंग लगे रविंद्र जडेजा ने जब गेंद को पकड़ने में बहुत सुस्ती दिखाई और जडेजा की इस सुस्ती के कारण क्रिस मॉरिस ने दूसरा रन ले लिया। तब धोनी जडेजा की इस सुस्ती के ऊपर गुस्सा हो गए और जडेजा को फटकार दिया।


3. जब फिल्डर ने धोनी की तरफ ध्यान नहीं दिया

Mahendra singh dhoni
महेंद्र सिंह धोनी © google

IPL में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मैच में जब ब्रावो की लेकसाइड वाली गेंद पर धोनी सही से फील्डिंग सेट नहीं कर पाए और चौका लग गया और जब धोनी ने अगली गेंद के लिए सही फील्डिंग सेट करना चाहा तो धोनी की ओर डीप पर लगे फील्डर ने ध्यान नहीं दिया तो धोनी भड़क गए।

आगे पढ़ने के लिए नीछे Next बटन पर क्लिक कीजिए

You might also like