Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

डेविड वार्नर और जॉनी बेरिस्टो ने शतकीय साझेदारी कर रच दिया इतिहास, बना दिया यह बड़ा रिकॉर्ड

रियाल चैलेंजर्स के खिलाफ डेविड वार्नर और जॉनी बेरिस्टो ने पहले विकेट के लिए रिकॉर्ड 185 रनों की साझेदारी की।

हैदराबाद: आईपीएल 2019 में आज सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी को 232 रनो का विशाल लक्ष्य दिया है। सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो और डेविड वार्नर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए पहले विकेट के लिए रिकॉर्ड 185 रनों की साझेदारी की। जिस वजह से इन दोनों ने एक बेहतरीन रिकॉर्ड भी बना दिया है।

इस मुकाबले में जॉनी बेयरस्टो और डेविड वार्नर ने एक बार फिर से शतकीय साझेदारी की है। इससे पिछले दोनों मुकाबले में भी इन दोनों बल्लेबाजों ने ओपनिंग करते हुए शतकीय साझेदारी की थी। इस शतकीय साझेदारी के साथ ही जॉनी बेयरस्टो और डेविड वार्नर आईपीएल में लगातार ३ मैचों में ३ शतकीय साझेदारी करने वाली पहली सलामी जोड़ी बन गये है। यह भी पढ़ेआईपीएल में पहले विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी करने वाली टॉप 05 सलामी जोड़ी

बता दे कि बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया था। बल्लेबाजी करने आई सनराइजर्स की शुरुआत शानदार रही। सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो और डेविड वॉर्नर ने मिलकर आरसीबी के गेंदबाजो की जबरदस्त खबर ली, तथा पहले विकेट के लिए 185 रन जोड़े। बेयरस्टो 56 गेंदों में 114 एवं वॉर्नर ने 55 गेंदों में 110 रन बनाएं 20 ओवर में हैदराबाद ने 231 रन बनाये।