बॉल टेम्परिंग मामले में बैन के खिलाफ अपील नही करेंगे डेविड वार्नर

बोल टेंपरिंग मामले में स्टीवन स्मिथ और डेविड वॉर्नर को 1 साल के लिए क्रिकेट से बैन कर दिया गया था

Sportzpari:  हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए तीसरे टेस्ट मैच में बॉल टेंपरिंग के मामले में दोषी करार होने के बाद स्टीवन स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर 1 साल का बैन लगा दिया था। इसके बाद से ही यह अफवाह आ रही थी कि डेविड वॉर्नर इस बैन के खिलाफ अपील कर सकते हैं। लेकिन आज डेविड वॉर्नर ने यह साफ कर दिया कि वह इस बेन पर अपील नहीं करेंगे।

डेविड वार्नर ने गुरुवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए यह कहा कि बॉल टेम्परिंग मामले में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जो हमारे ऊपर 12 महीने का प्रतिबंध लगाया है मैं उसे स्वीकार करता हूं और मैं इस प्रतिबंध के खिलाफ अपील नहीं करूँगा। इसके बाद डेविड वॉर्नर ने कहा कि मैं अपने कार्य के लिए सभी से माफी मांगता हूं। Play Quiz: आईपीएल से जुड़े 10 आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ तक का Paytm कैश

मैं अगले साल जब क्रिकेट में वापसी करूंगा तो एक बेहतर इंसान, एक अच्छा साथी खिलाड़ी बनने की कोशिश करूंगा। डेविड वॉर्नर से पहले बॉल टेंपरिंग की घटना में शामिल स्टीवन स्मिथ और बेनक्राफ्ट ने भी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा लगाए गए उन पर बैन के खिलाफ अपील करने से इनकार कर दिया था।