डेविड वॉर्नर ने कोहनी की चोट के बाद वापसी करते हुए जड़ा विस्फोटक शतक

डेविड वॉर्नर पर बॉल टेम्परिंग के कारण एक साल का बैन लगाया गया था

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने इंग्लैंड में होने वाले आगामी विश्व कप से पहले सभी टीमों को चेतावनी देते हुए हाल ही में सिडनी क्लब की तरफ से क्रिकेट में वापसी करते हुए विस्फोटक शतक लगाया। डेविड वॉर्नर ने 77 गेंदों में सात छक्के और चार चौकों की मदद से 110 रनों की शतकीय पारी खेली।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बैन के चलते डेविड वॉर्नर बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलने वाले थे लेकिन कोहनी की चोट के चलते उन्हें बांग्लादेश प्रीमियर लीग बीच में ही छोड़ना पड़ा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बॉल टैंपरिंग के कारण बैन रहे डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ का बैन 29 मार्च को समाप्त हो रहा है और इसके बाद वह विश्वकप और क्रिकेट की बड़ी लीग जैसे आईपीएल में खेलने के लिए बाध्य हो जाएंगे।

29 मार्च को बैन समाप्त होने के बाद उम्मीद लगाई जा रही थी कि डेविड वॉर्नर पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय सीरीज में वापसी करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय सीरीज में डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ को ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल नहीं किया गया है।

डेविड वार्नर और स्टीवन स्मिथ की ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी पर ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड के प्रमुख होन्स ने शुक्रवार को संवाददाताओं से कहा ” हम सभी जानते हैं कि डेविड वार्नर और स्टीवन स्मिथ विश्व के 2 सबसे बेहतरीन खिलाड़ी है। जब हम विश्वकप 2019 के लिए हमारी टीम चुनेंगे तो उन्हें प्रमुखता दी जाएगी और हमारे लिए मुख्य बात यह है कि वह अधिक से अधिक क्रिकेट खेले।

Play And Win: पांच आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ Paytm कैश, जल्दी कीजिये ऑफर सीमित समय के लिए

सम्बंधित ख़बरे