IPL 2018: दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ होने वाले मैच में दो बड़े बदलावो के साथ मैदान पर उतर सकती है मुंबई इंडियंस की टीम

मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स अभी तक IPL 2018 में एक भी जीत दर्ज नहीं कर पाई है

Sportzpari: इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस आईपीएल 2018 में अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई है और अभी तक खेले दोनों मुकाबलों में मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा है। आज मुंबई इंडियंस का IPL 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ तीसरा मुकाबला खेला जाएगा और इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम जीत दर्ज कर IPL 2018 की पहली जीत दर्ज करना चाहेगी।

मुंबई इंडियंस की तरह ही दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम भी आईपीएल 2018 में खेले अपने दोनों मुकाबले हार चुकी है। दिल्ली डेयरडेविल्स को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए पिछले मुकाबले में बारिश के कारण डकवर्थ लुइस नियम से 10 रन का हार का सामना करना पड़ा था। इस वजह से आज होने वाले मुकाबले में दोनों टीमें जीत दर्ज कर IPL 2018 में पहली जीत दर्ज करना चाहेगी।

मुम्बई इंडियंस

मुंबई इंडियंस के आईपीएल 2018 में अब तक दो मुकाबले खेले हैं और इन दोनों मुकाबलों में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा बुरी तरह से विफल रहे हैं। रोहित शर्मा ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 15 और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 11 रन बनाए थे। रोहित शर्मा के अलावा दूसरे सलामी बल्लेबाज एविन लुईस की खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं, इस कारण मुंबई इंडियंस को ठीक शुरुआत नहीं मिल पा रही है।

दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस के लिए एक अच्छी खबर आ रही है। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले मैच में चोटिल हुए हार्दिक पांड्या अब पूरी तरह से ठीक है और आज के मैच में खेल सकते हैं। हार्दिक पांड्या की वापसी के बाद मुंबई इंडियंस आज के मैच में दूसरा बड़ा बदलाव रोहित शर्मा के रूप में कर सकती है। दोनों मैचों में सलामी बल्लेबाज के तौर पर विफल होने के बाद आज होने वाले मैच में रोहित शर्मा को मध्य क्रम में उतारा जा सकता है और ईशान किशन और एविन लुईस मुंबई इंडियंस की पारी की शुरुआत कर सकते हैं।

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा(c), एविन लुईस, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या, सूर्यकुमार यादव, किरॉन पोलार्ड, बेन कटिंग, जसप्रीत बुमराह, मिचेल मैग्लेरन और मयंक मारकंडे। Also See- आईपीएल 2018 में सर्वाधिक रन और सर्वाधिक विकेट्स लेने वाले टॉप 05 खिलाडी


दिल्ली डेयरडेविल्स

Photo Source: IANS

मुंबई इंडियंस की तरह ही दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए भी अब तक IPL 2018 किसी बुरे सपने जैसा रहा है। दिल्ली डेयरडेविल्स अब तक IPL 2018 में खेले दोनों मुकाबले हार चुकी है पिछले मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स के जीतने के आसार नजर आ रहे थे, लेकिन बारिश की वजह से दिल्ली उस मैच में डकवर्थ लुइस नियम से 10 रन से हार गई।

दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान गौतम गंभीर शानदार फॉर्म में है लेकिन गौतम गंभीर का साथ देने वाले दूसरे सलामी बल्लेबाज कोलिन मुनरो दिल्ली के दोनों मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए है। इस कारण दिल्ली को अभी तक अच्छी शुरुआत नहीं मिली है। लेकिन आज होने वाले मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स के फैंस कोलिन मुनरो से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं।

दिल्ली डेयरडेविल्स की प्लेइंग इलेवन: गौतम गंभीर(c), कोलिन मुनरो, ऋषभ पंत, ग्लेन मैक्सवेल, विजय शंकर, क्रिस मोरिस, श्रेयस अय्यर, राहुल तेवतिया, अमित मिश्रा, शाहदब नदीम, टेंट बोल्ट और मोहम्मद शमी। Play Quiz: आईपीएल से जुड़े 10 आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ तक का Paytm कैश