डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिन्स के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए होगा स्टील केज मैच

पिछले सप्ताह हुए रॉ में डीन एम्ब्रोज़ ने सैथ रॉलिन्स को पीटकर हील टर्न ले लिया था

पिछले सप्ताह हुआ Raw का एपिसोड कई फैंस के लिए ना भूलने वाला रहा। पिछले सप्ताह पहले रोमन रेन्स ने अपनी बीमारी के बारे में बताया और WWE छोड़ दी। इसके बाद मेन इवेंट में Raw Tag टीम चैंपियनशिप जीतने के बाद डीन एम्ब्रोज़ अपने ही पार्टनर सैथ रॉलिन्स पर हमला कर दिया और हील टर्न ले लिया।

इसके साथ ही डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिन्स के बीच एक बार फिर दुश्मनी शुरू हो गयी है और हाल ही में WWE ने इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए स्टील केज मैच की घोषणा कर दी है। डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिन्स के बीच 26 दिसम्बर को न्यूयॉर्क के मैडिसन स्क्वायर गार्डन में होने वाले लाइव इवेंट में यह मैच लड़ा जाएगा।

डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिन्स के मैच के अलावा मैडिसन स्क्वायर में होने वाले लाइव इवेंट में WWE के सभी बड़े सुपरस्टार्स भाग लेंगे। इस इवेंट में ब्रोन स्ट्रोमन का सामना हैंडीकैप मैच में डॉल्फ ज़िगलर और ड्र मेंकंटायर से होगा। इसके अलावा Raw वुमन्स चैंपियनशिप मैच में रोंडा राउजी और मिक्की जेम्स का आमना सामना होगा।

इन बड़े मैचों के अलावा मैडिसन स्क्वायर में होने वाले लाइव इवेंट के लिए फिन बेलोर, बॉबी लेश्ली, बेरन कोर्बिन, इलयास, अलिसा ब्लिस, जॉन सीना जैसे सुपरस्टार्स ने नाम को भी प्रमोट किया जा रहा है।

सम्बंधित ख़बरे