Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

रोमन रेन्स के जाने के बाद डीन एम्ब्रोज़ ने सैथ रॉलिन्स पर किया हमला, टूट गयी शील्ड की टीम

WWE Raw के मेन इवेंट में डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिन्स ने डॉल्फ ज़िगलर और ड्र मेंकंटायर को हराकर Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी

WWE ने आज के Raw में सभी फैंस को चौका दिया। पहले रोमन रेन्स ने आकर अपनी बीमारी के बारे में बताया और WWE से लंबा ब्रेक ले लिया। इसके बाद मेन इवेंट में डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिन्स ने डॉल्फ ज़िगलर और ड्र मेंकंटायर को हराकर Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीती। लेकिन चैंपियनशिप जीत के बाद डीन एम्ब्रोज ने अपने ही साथी सैथ रोल्लिंस पर हमला कर दिया और शील्ड की टीम को तोड़ दिया।

सैथ रॉलिन्स को डर्टी डीड्स देने के बाद डीन एम्ब्रोज़ रुके नहीं और सैथ रॉलिन्स पर लगातार हमला करते रहे और रिंग साइड पर मेट को उखाड़ कर डीन एम्ब्रोज ने सैथ रॉलिन्स को डर्टी डीड्स दे दी। रोमन रेन्स के WWE से बाहर जाने के बाद से यह दूसरी सबसे दुखी घटना है।

आज हुए WWE Raw की शुरुवात में WWE को कुछ समय से अलविदा कहते हुए कहा कि मैं पिछले 11 साल से ल्यूकेमिया बीमारी से ग्रस्त हु और अब यह बीमारी फिर से बढ़ रही है। इस कारण मैं अब WWE में फाइटिंग चैंपियन नहीं रह सकता हु। इसके बाद रोमन रेन्स ने कि मैं इस बीमारी से ठीक होकर जल्द WWE में वापसी करूँगा। रोमन रेन्स के युनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ देने के बाद अब युनिवर्सल चैंपियनशिप खाली हो गयी है।

रोमन रेन्स के इस सेगमेंट के बाद डीन एम्ब्रोज और सैथ रोल्लिंस एरिना में आ गए थे और दोनों ने मिलकर रोमन को गले लगा लिया था। इसके बाद से ही यह लग रहा था कि सैथ रोल्लिंस और डीन एम्ब्रोज एक साथ रहेंगे। लेकिन मेन इवेंट में Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीतने के बाद रोल्लिंस पर हमला कर शील्ड को तोड़ दिया।

ख़ैर अब शील्ड  मेम्बर अलग हो गए है। रोमन रेन्स बीमारी की वजह से WWE छोड़ चुके है। वही सैथ रोल्लिंस और डीन एम्ब्रोज भी अपने रस्ते पर निकल गए है। लेकिन इन सबके बीच अब यह देखना दिलचस्प होगा की Raw टैग टीम चैंपियनशिप के साथ क्या किया जाता है। क्योकि मुझे नहीं लगता कि डीन एम्ब्रोज और सैथ रोल्लिंस फिर से साथ नजर आएंगे।