डीन एम्ब्रोज़ फैंस के लिए बुरी ख़बर, चोट के कारण 9 महीने एक्शन से दूर रहेंगे एम्ब्रोज़

डीन एम्ब्रोज को पिछले सप्ताह राॅ मे सिक्स मैन टैग टीम मैच के दौरान चोट लगी थी जिसके बाद उनके चोट की सर्जरी करानी पडी थी

आज हुए मंडे नाइट राॅ मे WWE कमेंटेटर माइकल कोल ने डीन एम्ब्रोज की चोट पर बढी अपडेट दी है। आपको बता दे पिछले हफ्ते मंडे नाइट RAW में डीन एम्ब्रोज़, सैथ रॉलिंस और जेसन जॉर्डन का सामना 6 मैन टैग टीम मैच में शेमस और सिजेरो, समोआ जो के साथ हो रहा था। इस मैच के बीच में सैथ रॉलिंस ने रिंग के अंदर से विरोधियों पर सुसाइड डाइव लगाई। वहां डीन एम्ब्रोज़ भी मौजूद थे जोकि डाइव की चपेट में आ गए और कंधे के बल फ्लोर पर जा गिरे, इसके बाद बैकस्टेज में भी समोआ जो ने डीन पर अटैक किया था, जिस कारण उऩकी कंधे की चोट और बढ़ गई थी।

चोट के बाद पूर्व WWE चैम्पियन और शील्ड के सदस्य डीन एम्ब्रोज के मसल्स की सर्जरी की गई। यह सर्जरी मंगलवार  को की गयी थी, यह सर्जरी करीब 40 मिनट तक चली थी। डीन की सर्जरी करने वाले डॉक्टर जैफ्रे डगास ने डीन की चोट के बारे मे जानकारी देते हुए कहा था की “एंब्रोज के कंधे में चोट लगी है। और जिसका संबंध पूरी तरह फोरआर्म की हड्डी से जुड़ा है। शरीर के इस पार्ट को ओलेक्रनान कहते हैं। और डीऩ एंब्रोज को रॉ में इसी जगह चोट लगी हैं। और डीन एंब्रोज की चोट वाले हिस्से की लगभग 50 प्रतिशत हड्डी फ्रैक्चर हो गयी जिसे सर्जरी करके हमने जोड दिया है।”

आज क्रिसमस के दिन हुए खास राॅ के दौरान कमेंटेटर माइकल कोल ने इस बात की पुष्टि की है की डीन एंब्रोज को इस चोट की वजह से करीब 9 महीने तक एक्शन से दूर रहना होगा। माइकल कोल की इस पुष्टी के बाद यह स्पष्ट हो गया है की डीन अब राॅयल रम्बल और रैसलमेनिया 34 मे हिस्सा नही ले पायेगे।

वोट करे – Sportzpari WWE Fans स्लैमी अवॉर्ड 2017: टॉप बेबीफेस, टॉप हील, टॉप टैग टीम सभी अवार्ड्स

पहले खबरे सामने आयी थी की डीन एंब्रोज 3 महीने मे फिट हो जाएगे और रैसलमेनिया से पहले वापसी कर लेगे, लेकिन आज राॅ मे माइकल कोल ने इस बात की पुष्टि की है की एम्ब्रोज की चोट को ठीक होने मे करीब 9 महीने का समय लगेगा।

डीन एंब्रोज के चोटिल होने की वजह से आज राॅ मे  सैथ रॉलिंस को जेसन जॉर्डन के रूप मे नया टैग टीम पार्टनर मिला और इन दोनो ने साल 2017 के आखिरी राॅ मे द बार को हराकर टैग टीम चैम्पियनशिप जीत ली है।

एम्ब्रोज के चोटिल होने के बाद और सैथ का जेसन के साथ टैग टीम टाइटलस जीतने के बाद शील्ड के भविष्य पर सवाल उठ रहे है और अब यह देखना दिलचस्प होगा की WWE शील्ड की स्टोरीलाइन को किस प्रकार आगे बढ़ाती है।

सम्बंधित ख़बरे