Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

Raw के ऑफ एयर होने के बाद आखरी बार साथ आए डीन एम्ब्रोज, सैथ रॉलिन्स और रोमन रेंस

डीन एम्ब्रोज का आज WWE में आखरी दिन था उन्होंने WWE के साथ अपना कॉन्ट्रेक्ट आगे नही बढ़ाया है।

इस हफ्ते RAW मेन इवेन्ट में सैथ रॉलिन्स और कोफी किंग्सटन ने द बार को हराया और इस मैच के साथ RAW ऑफ एयर हो गयी। RAW के ऑफ एयर होने के बाद यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिन्स और रोमन रेंस ने अपने साथी डीन एम्ब्रोज की शानदार विदाई दी।

कुछ महीने पहले WWE ने पुष्टि की थी कि डीन एम्ब्रोज अप्रैल में WWE से अलग हो जाएंगे और आज RAW में डीन एम्ब्रोज का WWE में आखरी दिन दिन था। एम्ब्रोज आज RAW बॉबी लैश्ले के खिलाफ आखरी मैच में लड़ने वाले थे लेकिन यह मुकाबला शुरू होने से पहले लैश्ले ने एम्ब्रोज की पत्नी के लिए गलत शब्द का इस्तेमाल कर दिया और एम्ब्रोज ने उनपर हमला कर दिया जिस वजह से यह मैच नही हो सका।

Raw के ऑफ एयर होने के बाद सैथ रॉलिन्स सबसे पहले रोमन रेंस को बुलाते है और उनकी तारीफ करते है, इसके बाद रॉलिन्स एम्ब्रोज को बुलाते है और उनकी तारीफ करते हुए उन्हें धन्यवाद करते है और ब्रुकलीन के फैंस से कुछ कहने को कहते है।

एम्ब्रोज सबसे पहले रॉलिन्स और रोमन रेंस को रैसलमेनिया में मिली जीत के लिए उनकी तारीफ करते है और इसके बाद बार्कलेज सेंटर के बारे बात करते हुए के कहा कि मुझे यह इमारत बहुत पसंद है। मुझे पता है कि आप में से अधिकांश शायद न्यूयॉर्क शहर से भी नहीं हैं, मुझे पता है कि आप दुनिया भर से यहां आए हैं। हमने अपना पहला पेपर व्यू मैच यही लड़ा था और कुछ साल पहले समरस्लैम में सैथ रॉलिन्स के साथ टैग टीम चैम्पियन बना था। लेकिन यह इमारत फैंस के बिना कुछ भी नही है और आप जैसे फैंस कही भी नही है जो पूरी दुनिया से आते है।

इसके बाद एम्ब्रोज सभी दर्शको को धन्यवाद करते है और फैंस ThankYouAmbrose के नारे लगाते है। इसके बाद आखरी बार रोमन रेंस, सैथ रॉलिन्स और डीन एम्ब्रोज शील्ड का सिग्नेचर पोज कर शील्ड के म्यूजिक के साथ शो का अंत करते है।