Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

WWE ने डीन एम्ब्रोज और नाया जैक्स के बीच मैच का एलान किया

फरवरी के अंत में होने वाले लाइव शो के लिए एम्ब्रोज और नाया जैक्स के मैच को एडवर्टाइज किया गया है।

पिछले हफ्ते RAW में डीन एम्ब्रोज ने रॉयल रम्बल विजेता सैथ रॉलिन्स का सामना किया था। इस मैच में एम्ब्रोज की हार हुई थी, मैच के बाद एम्ब्रोज कुछ कह रहे होते है तभी नाया जैक्स और टमीना आ जाती है। एम्ब्रोज रिंग से निकलते इससे पहले नाया जैक्स ने धक्का देकर उनको रिंग से बाहर कर दिया था।

इसके बाद इस हफ्ते रॉ में एम्ब्रोज ने मूवमेंट ऑफ ब्लिस में नाया जैक्स कहा था कि उन्हें पता है कि उनका मुझ पर क्रस है लेकिन वो मुझसे दूर रहे। WWE अब अपने आने वाले लाइव इवेंट के लिए नाया जैक्स और डीन एम्ब्रोज की स्टोरीलाइन का उपयोग कर सकती है।

22 फरवरी को जोन्सबोरो, अर्कांसस में होने वाले WWE हाउस शो के कमर्शियल प्रमोटिंग की वीडियो सामने आई है जिस में डीन एम्ब्रोज VS नाया जैक्स के बीच इंटरजेंडर को एडवर्टाइज किया गया है। नीचे आप कमर्शियल ऐड की वीडियो देख सकते है।

इस हफ्ते रॉ में एम्ब्रोज ने नाया जैक्स को खुद से दूर रहने को कहा था, इसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि इनकी TV की स्टोरीलाइन खत्म हो चुकी है। अब देखना होगा जोन्सबोरो में फैंस को इनका मैच देखने को मिलता है या नही।

जोन्सबोरो में होने वाले WWE लाइव शो के लिए डीन एम्ब्रोज और नाया जैक्स के मैचो के अलावा सैथ रॉलिन्स Vs ड्रियू मैकएंटायर, और ब्रॉन स्ट्रोमैन Vs बैरन कॉर्बिन के मैच को भी एडवर्टाइज किया गया है।