WWE Smackdown के ऑफ एयर होने के बाद हुआ दो बड़े सुपरस्टार्स के बीच चैंपियनशिप मैच

शार्लेट इस हफ्ते स्मैकडाउन के मुख्य शो का हिस्सा थी जबकि असुका स्मैकडाउन के मुख्य एपीसोड में नजर नही आई थी।

इस हफ्ते स्मैकडाउन का एपिसोड काफी शानदार रहा। इस हफ्ते स्मैकडाउन में केविन ओवेन्स और मैट हार्डी जैसे बड़े सुपरस्टार्स ने वापसी की वही WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने फास्टलेन पेपर व्यू के मेन इवेंट में बड़ा बदलाव किया।

इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड का अंत एक शानदार टैग टीम मैच के साथ हुआ। शो के मेन इवेंट में वापसी कर रहे केविन ओवेन्स और कोफी किंग्सटन ने WWE चैम्पियन डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन का सामना टैग टीम मैच में किया। इस मैच के अंत मे केविन ओवेन्स WWE चैम्पियन डेनियल ब्रायन पर स्टनर मूव लगाकर मैच अपनी टीम के नाम कर देते है और इसी के साथ स्मैकडाउन का एपिसोड ऑफ एयर (TV पर समाप्त) हो जाता है।

Photo Source: WWE

स्मैकडाउन के ऑफ एयर होने के बाद एरिना में मौजूद दर्शको को एक बड़ा चैम्पियनशिप डार्क मेन इवेंट मैच देखने को मिला। यह डार्क मैच स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के असुका और शार्लेट फ्लेयर के बीच हुआ। इस मैच में असुका ने शार्लेट फ्लेयर को हराकर टाइटल रिटेन किया और शो का अंत किया। मैच की फोटो नीचे देखे।

कैमरा बंद होने के बाद जो मैच लड़े जाते है उन्हें डार्क मेन इवेंट कहा जाता है। डार्क मैच इसलिए कराए जाते है ताकि एरिना में मैच देखने आए दर्शकों का पूरा पैसा वसूल हो सके। इन मैचो में अक्सर फेस और चैम्पियन सुपरस्टार्स की जीत होती है ताकि फैंस खुश होकर घर लौटे।

सम्बंधित ख़बरे