डांस के सुपरस्टार प्रभु देवा के साथ लुंगी डांस करते नजर आये धोनी

डांस के सुपरस्टार प्रभु देवा के साथ लुंगी डांस करते नजर आये धोनी

लुंगी डांस करते नजर आये धोनी

                         Image: youtube

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जल्दी ही डांस के सुपर स्टार प्रभु देवा के साथ एक विज्ञापन में लूंगी डांस करते हुए नजर आएंगे यह विज्ञापन धोनी ने ऑटोमोबाइल क्षेत्र में TVS कंपनी के लिए किया है।

विज्ञापन के डायरेक्टर ने धोनी को दक्षिण भारतीय लुक दिया है जिसमें महेंद्र सिंह धोनी ने कमीज के साथ सुनहरे बॉर्डर वाले सफेद रंग की लुंगी पहनी है जिसके साथ धोनी ने बाए हाथ में गोल्डन घड़ी भी पहनी हुई है।

महेंद्र सिंह धोनी और प्रभु देवा इस विज्ञापन में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के डांस के स्टाइल में कुछ डांस एक्शन किए हैं जो बहुत ही आकर्षक और मजेदार हैं।

यह विज्ञापन जल्द ही आपको टेलीविजन में दिखाई देगा धोनी फिलहाल IPL में अपनी टीम पुणे सुपरजाइंट्स के साथ जुड़े हुए हैं पुणे सुपर जॉइंट्स इस बार आईपीएल के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम है अब फाइनल में वापस पुणे सुपरजाइंट्स का मुकाबला एक बार फिर पहले क्वालीफायर की मुंबई इंडियंस के खिलाफ होना है।

पहले क्वालीफायर मुकाबले में पुणे सुपरजाइंट्स मुंबई इंडियंस को हराने में सफल रही थी लेकिन अब फाइनल मुकाबले में भी टीम का मुकाबला मुंबई इंडियंस के साथ होना है मुंबई इंडियंस ने क्वालीफायर 2 में कोलकाता नाइट राइडर्स को छह विकेट से मात दी है और फाइनल मुकाबले में भी पुणे सुपरजाइंट्स को हराकर एक बार फिर आईपीएल का खिताब अपने नाम करना चाहेगी।

यह भी देखे  अगर आईपीएल इतिहास के हिसाब से देखा जाए तो इस बार मुम्बई इंडियंस आईपीएल के ख़िताब नही जीतेगी

मुंबई इंडियंस के लिए फाइनल का मुकाबला आसान नहीं होगा क्योंकि इस साल पुणे सुपरजॉइंटस से खेले तीन मुकाबलों में मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा है तो मनोवैज्ञानिक तौर पर पुणे सुपरजाइंट्स इस बार आईपीएल का फाइनल अपने नाम कर लिया है।

Tags:

Related Posts