चोट की वजह से मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट से बाहर हुआ यह बडा सुपरस्टार

मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट कि शुरूआत 16 जनवरी से होने वाली है और इसके लिए अब तक 11टीमो का एलान कर दिया गया है

WWE मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट का आगाज होने के लिए कुछ ही दिन बाकी रह गए है। इस टूर्नामेंट राॅ और स्मैकडाउन की आठ टीम हिस्सा लेगी जो कि 1 लाख डॉलर की इनामी राशि के लिए लडेगी। इस टूर्नामेंट के लिए अब तक 11 टीमो का एलान कर दिया गया है।

इस टूर्नामेंट मे पूर्व राॅ विमेन्स चैंपियन बेली के पार्टनर के लिए समोआ जो, जेसन जॉर्डन और इलियास के बीच फैंस वोटिंग हुई थी जिसमे सबसे अधिक वोट समोआ जो को मिले थे और वो मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के लिए अधिकारिक तौर पर बेली पार्टनर चुने गए थे। लेकिन दुर्भाग्यवश समोआ चोट की वजह से इस टूर्नामेंट मे हिस्सा नही ले पाये गे। इसकी जानकारी राॅ जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी है

See Also- WWE स्मैकडाउन लाइव रिजल्टस, 9 जनवरी 2018, एजे स्टाइल्स, रैंडी आॅर्टन, शिंस्के नाकामुरा vs सैमी जेन, केविन ओवंस

इस जानकारी के साथ ही जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के लिए बेली के पार्टनर का एलान करते हुए बताया है कि इलायस इस टूर्नामेंट मे बेली के पार्टनर होगे। फैंस ने समोआ जो के बाद सबसे अधिक वोट इलायस को दिये थे जिसकी वजह से कर्ट एंगल ने यह निर्णय लिया।

कल हुए राॅ मे समोआ जो का मुकाबला रायनो से हुआ था इस मैच मे जीत समोआ की हुई थी लेकिन मैच के दौरान समोआ जो के दाहिने पैर मे चोट लग गई थी।

बेली के पार्टनर के साथ ही पूर्व स्मैकडाउन विमेन्स चैम्पियन बैकी लिंच और नटालिया के पार्टनर का भी एलान किया गया है। बैकी लिंच के पार्टनर सैमी जेन होगे जबकि नटालिया के पार्टनर शिंस्के नाकामुरा होगे।

आप को बता दे कि मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट की शुरुआत 16 जनवरी (भारत मे 17 जनवरी) से होने वाली हैं। इसका प्रसारण फेसबुक के जरिए लाइव किया जाएगा। इस टूर्नामेंट मे हिस्सा लेने वाली टीमे 1 लाख डॉलर की इनामी राशि के लिए लडेगी और जीतने वाली टीम अपने पंसद की किसी भी चैरिटी को दे सकती है।

सम्बंधित ख़बरे