ENG vs SL: एकमात्र टी20 मैच में इंग्लैंड ने श्रीलंका को 30 रन से हराया

इंग्लैंड की तरफ से सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने 69 रनों की अर्धशकीय पारी खेली

कोलंबो: इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच कल कोलंबो में खेले गए एकमात्र टी-20 मैच में इंग्लैंड ने श्रीलंका को 30 रन से हराकर जीत दर्ज की। इस एकमात्र टी-20 मैच में इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जेसन रॉय की 69 रनों की अर्धशतकीय पारी की बदौलत श्रीलंका को 188 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में श्रीलंकाई टीम 157 रनों पर ऑल आउट हो गई और इंग्लैंड ने यह मुकाबला 30 रनों से जीत लिया।

कोलंबो टी20 मैच में श्रीलंकाई कप्तान थिसारा परेरा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट्स खोकर 187 रन बनाए। इंग्लैंड की तरफ से जेसन रॉय ने सर्वाधिक 69 रन बनाए। जेसन रॉय के अलावा बेन स्टोक्स ने 26, मोइन अली ने 27 और जो डैनी ने 20 रन बनाए। श्रीलंका की तरफ से लाषित मलिंगा और अमिला अपोसो ने 2-2 विकेट्स लिए।

इंग्लैंड के 188 रनों के लक्ष्य के जवाब में श्रीलंकाई टीम 157 रनों पर ही आल आउट हो गयी और इस मैच को 30 रन से हार गई। श्रीलंका की तरफ से कप्तान तिसारा परेरा ने 57 रनों की पारी खेली। तिसारा परेरा के अलावा श्रीलंका के अन्य कोई बल्लेबाज क्रीज पर ज्यादा नहीं टिक पाया। इंग्लैंड की तरफ से तेज गेंदबाज जो डैनी ने 4 विकेट्स लिए। डैनी ने अलावा आदिल राशिद ने 3 और क्रिस जॉर्डन ने 2 विकेट्स लिए।

सम्बंधित ख़बरे