Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

RCBvKKR: आईपीएल 2019 में पहली जीत दर्ज करना चाहेगी आरसीबी, देखें टीम की प्लेइंग इलेवन

आईपीएल 2019 में अब तक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 4 में से 4 मुकाबले हार चुकी है

विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए आईपीएल 2019 अब तक बहुत बुरा रहा है और अब तक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आईपीएल 2019 में 4 मुकाबले खेले है और चारो में ही उसे हार का सामना करना पड़ा है। लगातार चार मुकाबले हारने के बाद आज आरसीबी का सामना कोलकता नाईट राइडर्स से होगा। आज होने वाले इस मैच को जीतकर आरसीबी प्लेऑफ में पहुचने की उम्मीदें कायम रखना चाहेगी।

कोलकाता नाईट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आज यह मुकाबला रात 8 बजे से बैंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। घरेलू मैदान होने के बावजूद आरसीबी यहाँ कोलकाता नाईट राइडर्स से कमजोर है। अब तक चिन्नास्वामी में इन दोनों टीमो के बीच 10 मैच खेले गए है, जिसमे से 6 बार कोलकाता और 4 बार बेंगलुरु ने जीत दर्ज की है।

कोलकाता के खिलाफ 2 बड़े बदलाव के साथ मैदान में उतर सकती है आरसीबी

आईपीएल 2019 में लगातार 4 मुकाबले हारने के बाद आज पांचवे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम में 2 बदलाव देखने को मिल सकते है। नवदीप सैनी की जगह पवन नेगी और चारों मुकाबलों में विफल होने वाले शिमरॉन हेटमायर की जगह टिम साउथी की वापसी लगभग तय मानी जा रही है। हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि विराट कोहली इस मैच में टीम में कितने बदलाव करते है।

यह होगी प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली(कप्तान), एबी डी विलियर्स, मोईन अली, पार्थिव पटेल(विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, शिवम दुबे, पवन नेगी, टिम साउथी, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।