WWE SMACKDOWN के 1000वे एपिसोड के लिए चार बड़े दिग्गजों के नाम का ऐलान हुआ

एवोल्यूशन WWE की रूथलेस अग्रेशन एरा की सबसे बड़ी और फेमस टीमो में से एक है।

WWE ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर करते हुए एलान किया है कि WWE की पुरानी टीम एवोल्यूशन स्मैकडाउन के 1000वे एपिसोड में वापसी करेगी। इसका मतलब है कि फैंस एक बार फिर से रिक फ्लेयर, रैंडी ऑर्टन, ट्रिपल एच और बतिस्टा की जोड़ी को एक साथ रिंग मे देख सकेंगे।

यह 2014 के बाद पहला मौका होगा जब टीम एवोल्यूशन एक साथ दोबारा WWE में नजर आएंगे। साथ ही यह पहला मौका होगा जब एवोल्यूशन की टीम स्मैकडाउन लाइव में नजर आएगी। रैंडी ऑर्टन इस टीम में शामिल एक मात्र सुपरस्टार्स है जो वर्तमान में स्मैकडाउन का हिस्सा है।

Team Evolution
Image Credit- WWE

एवोल्यूशन टीम साल 2003 से 2005 तक RAW सबसे खतरनाक टीम थी, यह रूथलेस अग्रेशन एरा की सबसे बड़ी और फेमस टीमों एक है। टीम एवोल्यूशन का हिस्सा रहते हुए ट्रिपल एच ने 4 बार और रैंडी ऑर्टन ने एक बार रॉ की वर्ल्ड हेविवेट चैंपियनशिप जीती है।।

बतिस्टा और रिक फ्लेयर ने एवोल्यूशन टीम का हिस्सा रहते हुए टैग टीम टाइटल्स जीते है। ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन ने टीम का हिस्सा रहते हुए वर्ल्ड हेविवेट चैंपियनशिप के अलावा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप पर भी कब्जा जमाया है। एवोल्यूशन टीम के सभी सुपरस्टार्स ने कुल मिलाकर 49 वर्ल्ड टाइटल जीते है। 

एवोल्यूशन टीम WWE फैंस की फेवरेट टीम में से एक है। लंबे समय के बाद एवोल्यूशन टीम को एक साथ देखना एक शानदार पल होगा। एवोल्यूशन टीम आखरी बार 2014 में WWE TV में द शील्ड के साथ फ्यूड मे नजर आयी थी, रिक फ्लेयर इस फ्यूड का हिस्सा नही थे।

स्मैकडाउन का 1000वा एपिसोड 17 अक्टूबर (अमेरिका में 16 अक्टूबर) वॉशिंगटन के कैपिटल वन एरीना से लाइव आएगा। स्मैकडाउन का 1000वे एपिसोड को रॉ की 25वी सालगिरह के जैसे ही मनाया जाएगा। स्मैकडाउन के 1000वे एपिसोड में एवोल्यूशन टीम के अलावा कई और बड़े दिग्गज सुपरस्टार जैसे द अंडरटेकर, ऐज और भी बहुत से सुपरस्टार्स नजर आएंगे।